PTB News

Latest news
पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले... बड़ी ख़बर: आम आदमीं पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मा... पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हो सकते हैं शामिल, सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, दुःखद ख़बर : अकाली दल के सीनियर नेता की कार का भयानक एक्सीडेंट, ड्राइवर की हुई मौत, नेता की हालत गंभी... के.एम.वी. द्वारा सात दिवसीय नि:शुल्क स्पोकन इंग्लिश कोर्स आयोजित,
Translate

सुखबीर सिंह बादल ने किया मुख्यमंत्री भगवंत मान पर एक करोड़ रुपये की मानहानि का केस, जानें मामला,

akali-dal-chief-sukhbir-singh-badal-filed-defamation-case-of-one-crore-rupees-against-punjab-cm-bhagwant-mann

.

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया और अपने परिवार के खिलाफ ‘दुर्भावनापूर्ण’ आरोप लगाने के लिए उनसे एक करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की। सीएम मान ने मानहानि मुकदमे का स्वागत करते हुए कहा कि इससे उन्हें बादल परिवार के ‘कुकर्मों’ को उजागर करने का एक और मौका मिलेगा।

.

.

सुखबीर बादल ने मुक्तसर जिले की एक अदालत में मुकदमा दायर किया है। सुखबीर बादल ने एक नवंबर को पंजाब कृषि विश्वविद्यालय, लुधियाना के एक सभागार में आयोजित ‘मैं पंजाब बोलदा हां’ परिचर्चा के दौरान लगाए गए मान के आरोपों का हवाला दिया है। मुकदमे में कहा गया है कि सीएम मान ने एक नवंबर को कहा था कि वादी और उसके परिवार ने एक निजी नहर का निर्माण करके पंजाब का कीमती पानी हरियाणा के बालासर गांव में अपने खेत की ओर मोड़ दिया था।

.

.

मुकदमे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संगरूर में एक कार्यक्रम में भगवंत मान ने कहा कि वह मामले की रोजाना सुनवाई की अपील करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लोगों को बादल परिवार के ‘पापों’ के बारे में जानकारी मिले। उन्होंने कहा, ‘इतना ही नहीं होटल, विला, परिवहन और अन्य मामलों में बादल परिवार का कारोबार राज्य की प्रगति की कीमत पर फला-फूला है, जिसके बारे में लोगों को विस्तार से बताया जाएगा।

.

.

सुखबीर बादल ने सीएम मान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझकर यह बयान दिया है, क्योंकि उन्हें पता था कि इस बयान से उनके पद पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा। मुकदमे में बादल की तरफ से गया कहा कि जबकि बादल परिवार और उनके एसएडी ने पानी की हर बूंद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया है। सीएम मान ने सियासी फायदा लेने के लिए बयान दिया है।

.

.

.

Latest News