PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

जालंधर के पत्रकार रवि गिल सुसाईड केस को लेकर आज माननीय अदालत के सामने पुलिस ने एक साथ पेश किये चारों आरोपी,

all-the-four-accused-will-be-presented-in-the-district-honorable-court-today-jalandhar-suside-case-jalandhar-journalist-ravi-gill-kirti-gill-shubham-gill-sajan-nehwal-police-registers-fir-against-raje

पुलिस की किस दलील पर कितने दिन का मिला आरोपियों का रिमांड, रिमांड के दौरान हो सकते हैं और बड़े खुलासे,

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर के पत्रकार रवि गिल द्वारा बीते दिनों की गई आत्महत्या के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी के बाद इस मामले से जुड़े एक आरोपी पत्रकार राजेश कपिल सहित दो आरोपी शुभम गिल व साजन नेहवाल उर्फ़ गोरा को जहां बीते तीन दिन पहले पुलिस ने रिमांड पर लिया था के बाद आज फिर जिला माननीय अदालत रसविन कौर {जेएमआईसी} ड्यूटी मेजीस्ट्रेट में चौथी महिला आरोपी कीर्ति गिल के साथ पेश किया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माननीय अदालत परिसर में सख्त पुलिस सिक्योरिटी के बीच में सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा पेश की गई दलील और आरोपितों के वकील जिनमें राजेश कपिल के एडवोकेट जतिंदर अरोड़ा, साजन नेहवाल उर्फ़ गोरा के एडवोकेट दर्शन दियाल व कीर्ति गिल व शुभम गिल के एडवोकेट मुख्तियार मोहम्मद की और से दी गई दलीलों के बावजूद माननीय अदालत रसविन कौर {जेएमआईसी} ड्यूटी मेजीस्ट्रेट ने चारों आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया।

वहीं सूत्रों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की और यह कहकर चारों आरोपियों का रिमांड माँगा गया है, ताकि मृतक पत्रकार रवि गिल से वसूल किये गए 10 लाख रूपये की रिकवरी हो सके और पुलिस अब दोबारा मिले रिमांड में चारों आरोपियों से यह भी पता करवाएगी की यह रकम उन्होंने अकेले आपस में बांटी है या फिर कुछ और लोग भी इस घटनाक्रम में शामिल थे। फ़िलहाल आपको यह भी बता दें कि पत्रकार रवि गिल के सुसाइड मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को थाना बारादरी की पुलिस ने इससे पहले जेएमआईसी जोशिका सूद की अदालत में पेश किया था।

अदालत ने चारों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। इस मामले में कीर्ति गिल के अनफिट होने की वजह से पुलिस को उसका रिमांड हासिल नहीं हुआ था, जिसके चलते वह अस्पताल में उपचाराधीन थी और उसे अस्पताल में ही अंडर कस्टडी में रखा गया है। आपको यह भी बता दें कि इनमें से एक आरोपी पत्रकार कपिल शर्मा ने इससे पहले यानि गिरफ्तारी से पहले Anticipatory Bail जालंधर शहर के एक प्रसिद्ध क्रिमिनल लॉयर के माध्यम से 19 तारीख यानि 19 अगस्त को लगाई थी जिसे खुद लॉयर ने पत्रकार राजेश कपिल की गिरफ़्तारी की ख़बर मिलते ही वापिस ले लिए था।

फिलहाल अब देखना यह होगा कि चारों आरोपियों से पुलिस मृतक पत्रकार रवि गिल के द्वारा दिए गए 10 लाख रूपये रिमांड के दौरान रिकवर यानि बरामद कर पाती है या फिर नहीं? फ़िलहाल मृतक पत्रकार रवि गिल का परिवार सदमें में है और इन चारों आरोपियों के खिलाफ सख्त करवाई की मांग जिला प्रशासन व अपने वकील के माध्यम से जिला माननीय अदालत से कर रहा है, जिनकी वजह से एक नेक दिल इंसान को सुसाईड के लिए मजबूर किया गया। वहीं शहर भर में यह भी चर्चा है कि इन आरोपियों के साथ कुछ और लोग भी इस पुरे घटनाक्रम में आरोपियों के साथ जरूर मौजूद होंगे, जो अब इन आरोपियों के पुलिस को मिले दूसरी बार रिमांड के बाद टेंशन में हैं और शहर छोड़ कर भागने कि फ़िराक में हैं।

Latest News

Latest News