PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब से बड़ी ख़बर, Gun Point पर हुई लूट की बड़ी वारदात, लाखों रूपये लेकर हुए फरार,

amritsar-robbery-of-lakhs-on-gun-point-punjab

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : पिस्तौल की नोक पर लुटेरों द्वारा लाखों रुपए का बैग छीनकर फरार होने के मामले में थाना सिविल लाइन की पुलिस ने केस दर्ज किया है। राजेश कुमार ने बताया कि वह दीप कॉम्प्लेक्स स्थित इन्फो सिस्टम लिमिटेड में 2012 से काम करता है, वह नकदी इकट्ठा कर बैंक में जमा करवाता है। गत सुबह करीब 10 बजे वह अपनी एक्टिवा पर करीब 9.89 लाख रुपए की नकदी लेकर मजीठा रोड स्थित बैंक में जमा करवाने के लिए जोशी कॉलोनी की ओर जा रहा था।

रास्ते में पीछे से आ रहे एक एक्टिवा सवार दो युवकों ने उसे पहले टक्कर मार दी, जैसे ही वह सड़क पर गिरा तो अपना बैग उठा कर सैलून की ओर भागने लगा तो उनमें से एक ने उसके हेलमेट को रिवॉल्वर का बट मारा जो उसकी आंख पर लगा। इसके बाद लूटेरे उसके हाथ से नकदी वाला बैग छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News