PTB News

Latest news
सिद्धू मूसेवाला के क+त्ल केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हुई मौत, इस गेंग ने ली जिम्मेदारी, हिमाचल : 12वीं का Result आते ही छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, हिमाचल के नए DGP बने 1991 बैच के IPS अधिकारी अतुल वर्मा, संजय कुंडू की रिटायरमेंट के बाद मिली ताजपोश... जालंधर : पुलिस ने 63 लाख रुपये के सोने व हीरे के आभूषणों सहित दो कार सवार किए काबू, पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में... पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले...
Translate

सेंट सोल्जर में बैच सेरेमनी सुख़नूर हैड बॉय, सिमरन हैड गर्ल,

Batch Ceremony by St Soldier Divine Public School, Khambra

PTB News “शिक्षा” : सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल खाम्ब्रा ब्रांच में छात्रों को संस्था के प्रति उनकी जिम्मेदारियाँ समझाने के लिए बैच सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें प्रिंसिपल श्रीमती रुपिंदर कौर के दिशा निर्देशों पर सुख़नूर को हैड बॉय, सिमरन को हैड गर्ल चुना गया।

इसके अतिरिक्त गुरु गोबिंद सिंह जी हाउस का गीतिका को कैप्टन, दीपिका को वाईस कैप्टन, ट्विंकल और अंजलि को प्रीफेक्ट, महाराणा प्रताप सिंह हाउस का परणीकजीत को कैप्टन, इशिता को वाईस कैप्टन, सिमरन और रौनक को प्रीफेक्ट, महाराजा रंजीत सिंह हाउस का तमन्ना को कैप्टन, हरप्रीत कौर को वाईस कैप्टन, मुस्कान और मन्नत को प्रीफेक्ट, छत्रपति शिवाजी हाउस का ख़ुशी को कैप्टन, श्रेया को वाईस कैप्टन, मेंडल और राजवीर को प्रीफेक्ट चुना गया।

इस अवसर पर भिन्न-भिन्न कक्षाओं के मॉनिटर चुने गए। इसके अतिरिक्त सभी चुने गए छात्रों, स्टाफ मेंबर्ज़ द्वारा संस्था में अनुशासन बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहने के लिए शपथ ग्रहण की। प्रिंसिपल रुपिंदर कौर ने छात्रों को बैच लगा और सैशे पहना कर उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाने को कहा।

Latest News