Latest news
मुख्यमंत्री द्वारा अपनी किस्म के पहले निवेकले प्रोग्राम ’लोक मिलनी’ की शुरूआत, Ukerain-Russia जंग के बीच रूस से आई बड़ी ख़बर, रुसी राष्ट्रपति को हुई गंभीर बीमारी, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ, ਜਲੰਧਰ ਵਿਖੇ ਪੰਜਾਬੀ ਫਿਲਮ ‘ਕੋਕਾ’ ਦੀ ਸਮੁੱਚੀ ਟੀਮ ਪਹੁੰਚੀ, पंजाब पुलिस के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, पंजाब में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ने पर लिया गया फैसला, सेंट सोल्जर के पीएसईबी के +2 की पहली टर्म के परिणाम शानदार, निहंग सिंहों ने पीट-पीट कर दी युवक की हत्या, घटना के बाद परिवार और गांववासियों ने हाईवे किया बंद, डिजिटल दुष्कर्म के आरोप में 80 साल के चित्रकार को किया पुलिस ने गिरफ्तार, कामेडियन भारती सिंह को विवादित टिप्पणी करना भारी, पंजाब में एफआइआर दर्ज करने की मांग, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इस राज्य में होगी इस तारीख को जोरदार बारिश, भगवंत मान के जनता दरबार कार्यक्रम में जमकर किया लोगों ने हंगामा, जाने पूरा मामला,
 

जालंधर में Bright View ने डीएवी इंस्टिट्यूट के साथ मिलकर खोला IELTS सेंटर, कम कीमत के साथ निखारा जायेगा बच्चों का Communication Skills,

PTB City न्यूज़ जालंधर : पटियाला और चंडीगढ़ के विख्यात IELTS सेंटर चलाने वाली कंपनी BRIGHT View ने डीएवी इंस्टिट्यूट ऑफ फिजियोथेरेपी जालंधर में अपना नया सेंटर शुरू किया । यह सेंटर IELTS, Communication Skills और Personality Development जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर ट्रेनिंग देगा।

जालंधर के इस हिस्से में कोई अच्छी गुणवत्ता का IELTS सेंटर ना होने की वजह से विदेश जाने के इच्छुक विद्यार्थीयों और प्रोफेशनल्स को दूर स्थित सेंटरों में जाना पड़ता है। Bright View कंपनी व डीएवी फिजियोथेरेपी स्थित सेंटर न केवल इस कमी को पूरा करेगा, बल्कि कम फीस पर उच्च गुणवक्ता की शिक्षा भी प्रदान करेगा।

February महीने से शुरू होने वाले बैच के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। इस मौके पर जानकारी सांझा करते हुए डीएवी फिजियोथेरेपी के प्रिंसिपल डॉ. जितेंद्र शर्मा ने बताया की IELTS और Communication Skills का Batch शाम 4 बजे से 7 बजे तक चलेगा और रजिस्ट्रेशन एवम अधिक जानकारी के लिए Candidates 9888946801 पर संपर्क कर सकते हैं।

error: Content is protected !!