PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

भगवान् शिव का जाप करने से मनुष्य की सारी चिंताए दूर हो जाती है– विधायक हैनरी,

By chanting Lord Shiva, all the worries of a man are removed-- MLA Henry

PTB City News जालंधर : शिव गोपाल मंदिर नजदीक अमाम नासिर में 24 वा मूर्ति स्थपना दिवस सामरोह मनाया गया जिसमे मुख्य अतिथि उत्तरी हल्के के विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य जूनियर अवतार हैनरी उपस्तिथ हुए। विधायक हैनरी ने समूह संगतो को मूर्ति स्थापना दिवस की बधाई दी और अपने विचार प्रकट करते हुए कहा की भगवान् शिव की महमा अपरम्पार है, भगवान् शिव हमेशा अपने भक्तो की रक्षा करते है।

उन्होंने कहा भोले नाथ अपने भक्तो पर जल्द ही प्रसन्न हो जाते है भोले नाथ को प्रसन्न करने के लिए मनुष्य को कठिनायों का सामना नहीं करना पड़ता। भगवान् शिव का जाप करने से मनुष्य की सारी चिंताए दूर हो जाती है। विधायक ने कहा धार्मिक आयोजनों का बड़ा ही महत्व है इसके श्रवण से ज्ञान की प्राप्ति के साथ शारीरिक कष्ट भी दूर होते हैं। घर में सुख-शांति का वास होता है। बच्चों में भी संस्कार पनपता है।

इतना ही नहीं धार्मिक आयोजनों में सहभागिता करने से धर्म के प्रति कई प्रकार के संशय भी दूर हो जाते हैं। इससे आस्था का भाव जाग्रत होता है। अहंकार नष्ट होता है। इतना ही नहीं सतसंग से सच्चे सुख व शांति की अनुभूति होती है। इसलिए लोगों को धार्मिक आयोजनों में बढ़-चढ़कर सहभागिता करनी चाहिए।मंदिर कमेटी के सभी सदस्यों ने विधायक हैनरी को एक स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस समागम में पार्षद विपन चड्ढा बब्बी,दिनेश भंडारी,बंटू शर्मा,कमल टंडन,प्रमोद दयाल,गुल्लू प्रधान सतपाल,अशोक कुमार,बिट्टू कोहली,विमल शर्मा,विशाल शोरी,सन्नी मेहरा,टोनू जिंदल,वरिंदर कुमार,सोनू पंडित,राजा महिंद्रू,विक्की,हरीश आदि उपस्तिथ थे।

Latest News