Latest news
पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, रिश्वत लेने के आरोप में DSP को किया गिरफ्तार, एक और ट्रैवल एजेंसी का लाइसेंस जिलाधीश ने किया रद, विदेश भेजने के नाम पर महानगर जालंधर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, महा ठगों का कारोबार, एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने की वंडरलैंड की सैर, के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार राणा जंगबहादुर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने वजह जालंधर में हुई बड़ी वारदात 10 लाख रुपए की नकदी लूट कर हुए लुटेरे फरार, बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, जाने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की सिर में गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस देश के इस राज्य में बादल फटने से हुई भारी तबाही, 4 लोग लापता, टूरिस्ट कैंप डैमेज
 

भयानक सड़क हादसे में गहरी खाई में गिरी कार, 3 महिलाओं सहित 4 की मौत, 2 घायल

PTB Accident News शिमला : हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हैं. घायलों को रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रामपुर के तकलेच इलाके की यह घटना है. काशापाट-तकलेच सम्पर्क मार्ग पर पुने नामक स्थान पर कार हादसे का शिकार हो गई. कार में 6 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और चालक समेत 2 घायल हुए हैं.

मृतकों की पहचान लता देवी, अंजली, गिरीश और मनोरमा देवी के रूप में हुई है. जबकि घायलों में चालक अशोक कुमार और कुलदीप शामिल हैं. सभी मृतक और घायल दो परिवारों के सदस्य हैं और शादी में सम्मिलित होने जा रहे थे. ये काशापाट और जोगड़ी गांवों के रहने वाले हैं. घटना वाला इलाका काफी दुर्गम है. पुलिस टीम जांच कर रही है.

error: Content is protected !!