PTB News

Latest news
हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड,
Translate

Crypto Currency मामला : आरोपी को लेकर गिरफ्तारी का वारंट हुए जारी, इस देश में छिपा बैठा है आरोपी,

cryptocurrency-fraud-in-himachal-pradesh-arrest-warrant-against-accused-subash-big-news

PTB Big न्यूज़ धर्मशाला : प्टोकरेंसी में निवेश का झांसा देकर हिमाचल में करीब 2,500 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में मुख्य आरोपी सुभाष की गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है। सुभाष गिरफ्तारी के डर से दुबई में छिपा हुआ है। वारंट जारी होने के बाद अब पुलिस उसे शीघ्र भारत लाएगी। इसी मामले में 16 अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट भी एसआईटी ने तैयार कर ली है।

.

.

विधि विभाग चार्जशीट का अवलोकन कर रहा है। दो हफ्ते के भीतर एसआईटी कोर्ट में चालान पेश करेगी। पहले तीन मुख्य आरोपियों सुखदेव सिंह, हेमराज और अभिषेक के खिलाफ शिमला जिला सत्र न्यायालय में चालान पेश किया जा चुका है। अब तक 19 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इनमें आधा दर्जन पुलिस कर्मी हैं। एसआईटी को मुख्य आरोपी सुभाष के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट प्राप्त हो गया है। आरोपी को शीघ्र भारत लाया जाएगा।

.

.

16 अन्य आरोपियों के खिलाफ दो हफ्ते में चालान कोर्ट में पेश होगा। आपको यह भी बता दें कि हिमाचल प्रदेश में क्रिप्टो करेंसी में निवेश के नाम पर बड़ा गड़बड़झाला हुआ है। इस धोखाधड़ी के शिकार हुए पीड़ित अब सामने आने लगे हैं और दो जगह पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 2 हजार करोड़ रुपये की ठगी हुई है। फिलहाल, अब कांगड़ा पुलिस के पास शिकायत पहुंची थी और केस दर्ज कर लिया गया है।

.

.

.

.

.

.

.

Latest News

Latest News