PTB News

Latest news
सिद्धू मूसेवाला के क+त्ल केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हुई मौत, इस गेंग ने ली जिम्मेदारी, हिमाचल : 12वीं का Result आते ही छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, हिमाचल के नए DGP बने 1991 बैच के IPS अधिकारी अतुल वर्मा, संजय कुंडू की रिटायरमेंट के बाद मिली ताजपोश... जालंधर : पुलिस ने 63 लाख रुपये के सोने व हीरे के आभूषणों सहित दो कार सवार किए काबू, पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में... पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले...
Translate

अमृतपल सिंह करेगा सरेंडर, को लेकर साथी पपलप्रीत सिंह का बड़ा खुलासा,

dont know whether amritpal will surrender not what punjab police saying correct papalpreet Punjab Big News

PTB Big न्यूज़ डिब्रूगढ़ : असम की डिब्रूगढ़ जेल में लाए गए पपलप्रीत सिंह का कहना है कि उसे इस बात का बिल्कुल पता नहीं है कि अमृतपाल सरेंडर करेगा या नहीं। एक मीडिया रिपोर्ट में पपलप्रीत सिंह के दावे के हवाले से उल्लेख किया गया कि अमृतपाल और पपलप्रीत 28 मार्च को अलग-अलग हो गए थे।

पपलप्रीत का कहना है कि उसके बाद उन दोनों की बात नहीं हुई। पपलप्रीत ने कहा कि पंजाब पुलिस जो भी कह रही है वह सही है और उसे कल ही गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि पपलप्रीत पर एनएसए लगाया गया है और उसे डिब्रूगढ़ जेल भिजवाया गया है। पपलप्रीत के अलावा 8 लोगों को एनएसए लगाकर डिब्रूगढ़ जेल भिजवाया गया है।

Latest News

Latest News