PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

पंजाब से बड़ी ख़बर, हथियारबंद लुटेरों ने किया कारोबारी का बेरहमी से कत्ल,

businessman killed by armed robbers ludhiana PTB Big Crime News

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना शहर से एक बुरी ख़बर सामने आ रही है । जहां उस समय सनसनी फेल गई जब दो हथियारबंद हमलावरों ने एक व्यापारी की लूट की नियत से हत्या कर दी। मृतक की पहचान मंजीत सिंह के रूप में हुई है।

मिली जनकारी अनुसार, कारोबारी मंजीत सिंह बीती रात एक्टिवा पर अपने घर जा रहा था, तभी कोचर मार्किट इलाके में दो हथियारबंद लुटेरों ने उसे रोक लिया और तेजधार हथियार से हमला कर दिया। मंजीत सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची व मामले की जांच में जुट गई। वहीं स्थानीय लोगों में इस सनसनी घटना के बाद डर का माहौल बना हुआ है। वहीं जिले भर में इस घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं, की जिला पुलिस जो सुरक्षा प्रबंधों के पुख्ता इन्जामों की बात करती है से असल में शहर की सुरक्षा व्यवस्था राम भरोसे है।

Latest News

Latest News