PTB News

Latest news
एच.एम.वी. की छात्राओं ने किया इंडस्ट्रियल दौरा, सेंट सोल्जर ग्रुप की सभी शाखाओं के छात्रों ने समाज को दिया गर्मीयों में पक्षियों के लिए पानी रखने का... के.एम.वी. में मिनिस्ट्री ऑफ़ टूरिज्म, भारत सरकार के अंतर्गत स्थापित युवा टूरिज्म क्लब में पूर्ण समर्... इनोसेंट हार्ट्स स्कूल में टेलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन, 10 लाख रुपए रिश्वत लेते CBI इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, घर से मिले सोने के बिस्किट और लाखों रूपये क... पंजाब के स्कूलों में हुआ छुट्टियों का ऐलान, कब से? ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन, विदेश मंत्री सहित 9 लोग थे सवार, ... बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल...
Translate

बड़ी ख़बर, कुछ दिन पहले Aap Party में शामिल हुए विधायक जल्द हो सकते हैं BJP के?

dr-raj-kumar-chabewal-bjp-party-i-will-join-soon-i-joined-you-a-few-days-ago-big-news

.

PTB Political न्यूज़ होशियारपुर : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पंजाब के जिला होशियारपुर के विधायक राजकुमार चब्बेवाल जोकि कुछ दिन पहले ही आप पार्टी में शामिल हो गए थे, अब जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन यह कितना सच है यह तो हम नहीं कह सकते, लेकिन उनकी फेसबुक प्रोफाइल से उनके बीजेपी में जाने का अंदेशा भी लगाया नहीं जा सकता, क्योंकि उसमें अरविन्द केजरीवाल की फोटो और एक दिन पहले बीजेपी के खिलाफ आप के प्रदर्शन की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं।

.

dr-raj-kumar-chabewal-bjp-party-i-will-join-soon-i-joined-you-a-few-days-ago-big-news

.

लेकिन राजनितिक गलियारे में चर्चा है कि डॉ. राजकुमार चबेवाल आप में कुछ दिन पहले ही शामिल हुए थे जोकि होशियारपुर के नेता भी हैं, लेकिन वह कुछ ख़ास एक्टिव नहीं हैं जिसकी वजह से राजनितिक गलियारे में चर्चा है की डॉ. राज कुमार चब्बेवाल अब जल्द भाजपा में शामिल हो सकते हैं, राजनितिक गलियारे से मिली जानकारी के अनुसार उनका दिल्ली में आना जाना भी शुरू हो चूका है। आपको यह भी बता दें कि विधानसभा में कांग्रेस विधायक रहते हुए वह कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे और वह अब आम आदमी पार्टी के काफी करीब हो गए थे।

.

dr-raj-kumar-chabewal-bjp-party-i-will-join-soon-i-joined-you-a-few-days-ago-big-news

.

यही नहीं चब्बेवाल की आप में शामिल होने पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो काम किया है उनसे आकर्षित होकर ही राजकुमार चब्बेबाल पार्टी में शामिल हुए हैं और अब चर्चा है की आम आदमी पार्टी का बुखार भी अब लगता राजकुमार चब्बेवाल का उतर चूका है और अब वह अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं ऐसी खबरों का बाजार इस समय गर्म हो चूका है।

.

dr-raj-kumar-chabewal-bjp-party-i-will-join-soon-i-joined-you-a-few-days-ago-big-news

.

डॉ. राजकुमार चब्बेबाल कुछ दिनों से बीजेपी के संपर्क में हैं। वहीं राजनितिक गलियारे में चर्चा है कि अगर डॉ. राजकुमार चब्बेवाल ऐसा करते हैं तो वह होशियारपुर में मौकापरस्त का एक बड़ा उदाहरण वह बनकर उभरेंगे। इस संबंध में जब पीटीबी न्यूज़ ने उनसे सम्पर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया, लेकिन अगर राजकुमार चब्बेवाल अपना पक्ष रखना चाहते हैं तो वह हमसे कभी भी सम्पर्क कर सकते हैं।

.

dr-raj-kumar-chabewal-bjp-party-i-will-join-soon-i-joined-you-a-few-days-ago-big-news

.

आपको यह भी बता दें कि 2022 के चुनाव के दौरान चबेवाल विधानसभा क्षेत्र में 4600 फर्जी स्वीकृति पत्र बांटने के मामले में डॉ. राजकुमार चब्बेवाल के खिलाफ पंजाब विजिलेंस ब्यूरो में जांच चल रही थी और इस जांच के डर से वह कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इस संबंध में डॉ. राज कुमार चब्बेवाल से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। जानकारी मिली है कि वह आज देर शाम तक वह बीजेपी में शामिल होंगे।

Latest News