PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

गैंगस्टर अमरप्रीत समरा की Canada में की विरोधी ग्रुप ने गोलियां मारकर हत्या,

gangster amarpreet samra killed canada gunned down opposing group Big Breaking News

PTB Big न्यूज़ टोरंटो : कनाडा के टॉप-10 गैंगस्टरों में शामिल अमरप्रीत समरा उर्फ चक्की की वैंकूवर में गोलियां मार कर हत्या कर दी गई है। अमरप्रीत सिंह समरा उर्फ चक्की यूनाइडेट नेशन (UN) के टॉप-10 गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल था। उसकी विरोधी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप के बीच धंधे को लेकर दुश्मनी थी।

अमरप्रीत अपने भाई रविंद्र के साथ वैंकूवर में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आया था। रात को डिनर और डांस के बाद जैसे ही समारोह स्थल से बाहर निकला को ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप के हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह घटना कनाडा के समय अनुसार रात को करीब 1ः30 बजे की है। हमलावरों ने सुबूत मिटाने के लिए उस गाड़ी को भी आग लगा दी जिसमें वह आए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया बताया उन्हें गोलियां की आवाजें ऐसे सुनाई दे रहीं थीं जैसे फायरिंग मशीनगन से की गई हो। वहीं कनाडा पुलिस ने कहा कि पुलिस हेल्पलाइन पर रात डेढ़ बजे फोन आया था और उसी वक्त पुलिस वहां पर पहुंच गई थी। पुलिस अधिकारी ने अमरप्रीत को सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बाकायदा नंबर जारी कर हमलावरों के बारे में जानकारी देने की भी अपील की है।

Latest News

Latest News