PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

अब राइड कैंसिल नहीं कर सकेंगे OLA कैब की बुकिंग, कंपनी ने शुरू की नई सर्विस,

ola launches new service cab drivers will no longer be able to cancel rides Big Breaking News

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : ओला इलेक्ट्रिक ने नई सर्विस शुरू की है, ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर प्राइम प्लस सर्विस का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि नई सर्विस से यूजर्स को ‘बेस्ट ड्राइवर और टॉप कार’ का फायदा मिलेगा। ये एक प्रीमियम सर्विस है, जिसमें ड्राइवर द्वारा बुकिंग कैंसिल करने का झंझट नहीं रहेगा। इसका मतलब है कि आपको इस बात की टेंशन नहीं रहेगी कि कोई ड्राइवर बुकिंग कैंसिल कर देगा। भाविश ने बेंगलुरु में नई कैब सर्विस की शुरुआत की है।

हालांकि, उन्होंने बुकिंग का एक स्क्रीनशॉट जरूर शेयर किया है। इसमें देखकर लगता है कि ओला की नई सर्विस के तहत ट्रिप की कीमत मिनी और प्लेटफॉर्म की दूसरी कैब के मुकाबले कम रह सकती है। यूजर्स ओला पर मिनी, ऑटो और बाइक के अलावा दूसरी कैब भी बुक कर सकते हैं। इनमें प्राइम सिडैन, प्राइम एसयूवी और ओला रेंटल्स जैसी सर्विस शामिल हैं।

इस साल फरवरी में अग्रवाल ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की खूब बढ़ाई की थी। उन्होंने कहा था इस फील्ड में इंडिया को बढ़त लेनी चाहिए। उन्होंने इस दावे को भी खारिज किया कि इस तरह की टेक्नोलॉजी के आने से नौकरी छूट जाएगी। वो इसे प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के तौर पर देखते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि AI से प्रोडक्टिविटी 10 गुना तक बढ़ सकती है।

जनवरी 2023 में ओला ने कंपनी में सुधार करते हुए टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट टीम से करीब 200 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लोगों को नौकरी से निकाला गया वे ओला कैब, ओला इलेक्ट्रिक और ओला फाइनेंशियल सर्विसेज में काम करते थे।

Latest News

Latest News