PTB News

Latest news
पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय... ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਯੁਵਾ ਨੇਤਾ ਅਮਿਤ ਮੇਨੀਂ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜਿੱਮੇਦਾਰੀ, RBI की बड़ी पहल, ग्राहकों को होगी सुविधा, बैंकिंग के इन शब्दों के जाल से मिलेगी निजात, जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN
Translate

अमरनाथ की यात्रा करने वालों के बड़ी खुशखबरी, मिलेंगी ये सेवा जाने,

Great news for those who travel to Amarnath will get this service

PTB धार्मिक News श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार को श्रीनगर से अमरनाथ यात्रा के लिए हेलिकॉप्टर सेवाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान उपराज्यपाल ने कहा कि कई लोग एक दिन में ही यात्रा करके वापस लौटना चाहते हैं, उनके लिए ये सेवा काफी महत्वपूर्ण साबित होगी।

इसके साथ ही उन्होंने फेक हेलीकॉप्टर बुकिंग के प्रति सतर्क रहने पर भी जोर दिया। एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि हमें फेक बुकिंग करने वालों से सतर्क रहने की जरूरत है। हमारी सेवाओं का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

वहीं, श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने नीतीशवर कुमार कहा कि श्राइन बोर्ड की तरफ से आज हेलीकॉप्टर सेवा शुरू की गई है। अभी श्रीनगर से नुनवान और नीलग्राथ रूट के लिए सेवा शुरू की गई है। इससे एक दिन के भीतर यात्रा करने आने और लौटने वाले लोगों को लाभ मिलेगा।

Latest News