PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर इलीट स्कूल, जालंधर विहार के छात्रों ने समाज को फेस पेंटिंग एवं पोस्टर बनाकर मतदान जागरूक... के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान, डेवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया बच्चों का मनोरंजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਰਿਹਾ, अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला,
Translate

विदेश भेजने का झांसा देकर ट्रैवल एजेंट ने ठगे 4 लाख 80 हजार रुपए, पुलिस ने दर्ज की FIR

gurdaspur fraud rs 4 lakh 80 thousand pretext sending portugal case registered Big News

PTB Crime न्यूज़ गुरदासपुर : थाना दीनानगर पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी मारने के आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। राजेश कुमार पुत्र पृथ्वीराज निवासी रायपुर ने बताया कि वह विदेश जाकर आजीविका कमाने का इच्छुक था।

इसके लिए उसने आरोपित नरिंदरपाल सिंह निवासी गुरु नानक नगर बटाला के साथ संपर्क किया। आरोपित ने उसे पुर्तगाल भेजने के लिए 4.80 लाख रुपए ले लिए। पैसे लेने के बाद भी काफी समय तक उसे विदेश नहीं भेजा गया।

उसने आरोपित से पैसे वापस मांगे तो वह टाल-मटोल करने लगा। मामले के जांच अधिकारी एसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि डीएसपी देहाती की जांच के बाद आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Latest News

Latest News