PTB News

Latest news
गोल्डन टैंपल में पंजाब के मुख्यमंत्री मान अपनी नवजन्मि बेटी व पत्नी संग पहुंचे माथा टेकाने, बड़ी घटना, सिलेंडर विस्फोट से हुआ जोदरदर धमाका 50 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, सुबह के समय हुआ भीषण हादसा, चलती कार में लगी आग, मां और ढाई माह का बेटा जला जिंदा, पति की हालत नाजुक... चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट से मिली EVM और VVPAT मामले को लेकर बड़ी राहत, Kotak Mahindra Bank के बाद अब देश के सबसे बड़े बैंक के यूजरों का क्रेडिट कार्ड का डेटा हुआ लीक, बैंक ... हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ,
Translate

जालंधर में 9 वर्षीय बच्चे से शिवसेना नेता के रिश्तेदार ने किया कुकर्म, 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार,

jalandhar basti sheikh minor child raped nine year old boy lured then committed misdeeds 2 culprits arrested Big News

PTB Shocking न्यूज़ जालंधर : जालंधर शहर में एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। होली के त्योहार पर सारी हदें पार करते हुए बस्ती शेख में एक नाबालिग के साथ कुछ युवकों ने कुकर्म कर डाला। होली खेल रहे 9 साल के मासूम को पहले युवकों ने लालच देकर बहाने से बुलाया फिर उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म कर डाला।

जानकारी के मुताबिक बस्ती शेख इलाके में नौ साल का नाबालिग अपने दोस्तों के साथ होली खेल रहा था। वहीं पर पास में रहने वाले युवकों ने बच्चे को रंग देने का लालच दिया। उसे बहाने से घर में गए और उसके साथ सारी हदें पार करते हुए कुकर्म कर डाला। पुलिस ने इस मामले में बच्चे के अभिभावकों की शिकायत मिलने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

9 साल के बच्चे के साथ कुकर्म होने के बाद वह दर्द से कराहता हुआ अपने घर पहुंचा। घर पर जब परिजनों ने पूछा कि कहां था और कहां पर दर्द हो रहा है तो बच्चे ने सारी आपबीती बताई। बच्चे ने यह भी कहा कि जिन युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया है वह पहले भी मोहल्ले में उसे परेशान करते रहे हैं।

पुलिस ने युवक का मेडिकल करवा लिया है जिसमें कुकर्म की पुष्टि हो गई है। यह भी पता चला है कि जिन युवकों ने मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी की है वह जालंधर के एक शिवसेना के नेता के रिश्तेदार हैं, हालांकि रिश्तेदार द्वारा कुकर्म किए जाने की खबर मिलने के बाद शिवसेना नेता सामने नही आया है।

Latest News

Latest News