PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

इस स्थान पर पहुंच रहे हैं 10 जून को राष्ट्रपति व 16 जून को प्रधानमंत्री,

himachal pradesh president of india on june 10 and the pm Modi will come in dharamshala 16 june PTB Big News

PTB Big न्यूज़ धर्मशाला : आगामी जून माह में धर्मशाला पर प्रदेश ही नहीं बल्कि देशभर की नजर रहेगी। यहां देश की 2 प्रमुख हस्तियों के कार्यक्रमों के अलावा नॉर्थ जोन की बैठकें भी प्रस्तावित हैं। धर्मशाला में अगले माह राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का रात्रि ठहराव भी रहेगा, ऐसे में धर्मशाला में सुरक्षा एजैंसियों ने भी डेरा जमाया हुआ है और विभिन्न गतिविधियों पर नजर बनाए हुई हैं।

अगले माह में हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 10 जून को धर्मशाला में पहुंचेंगे। राष्ट्रपति इस दिन शाम को 5 से 6 बजे तक कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद उनका रात्रि ठहराव धर्मशाला के सर्किट हाऊस में होगा। इसके अगले दिन राष्ट्रपति धर्मशाला से प्रस्थान करेंगे।

देश में पहली बार होने जा रही मुख्य सचिवों की काॅन्फ्रैंस का आयोजन भी धर्मशाला में ही हो रहा है। यह कार्यक्रम 16 व 17 जून को होगा, इसमें 16 जून सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला पहुंचेंगे। इस दिन कांफ्रैंस में भाग लेने के बाद पीएम का रात्रि ठहराव धर्मशाला के सर्किट हाऊस में ही होगा।

इसके अगले दिन 17 जून को पीएम काॅन्फ्रैंस की समाप्ति के बाद धर्मशाला से प्रस्थान करेंगे। इसके अलावा जून माह में ही मुख्य सचिवों की बैठकों के बाद नॉर्थ जोन की विभिन्न बैठकें भी धर्मशाला में ही प्रस्तावित हैं। हालांकि अभी तक भारत सरकार की ओर से जिला प्रशासन को इस बारे पुष्टि नहीं की है, लेकिन जिला प्रशासन इन बैठकों के आयोजन को लेकर तैयारी कर रहा है।

Latest News