PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

इस दिन होगी शिमला में ‘पोल खोलो रैली, पंजाब के हज़ारों कर्मचारी करेंगे AAP के खिलाफ जमकर प्रदर्शन,

himachal shimla news pol kholo rally shimla on 29 october thousands punjab employees will protest against aap angry over not restoring ops

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल की राजधानी शिमला में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों के साथ-साथ जनता भी एक्शन मोड़ में आ गई है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में उतर रही है। जिसका हिमाचल में स्वागत पोल खोल रैली के रूप में होगा। 29 अक्टूबर को पंजाब का कर्मचारी वर्ग केजरीवाल को OPS बहाली का वाद याद दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन करेगा।

पंजाब के कर्मचारियों का कहना है कि AAP ने पंजाब में चुनाव के दौरान यह वादा किया था की पार्टी के सत्ता में आते ही ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल की करेगी। लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया। AAP ने पंजाब के कर्मचारी के साथ भद्दा मज़ाक किया है जिसका प्रयास अब हिमाचल प्रदेश में भी किया जा रहा है। पंजाब CPF कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष सुखजीत सिंह ने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान AAP पर जमकर निशाना साधा।

कहा कि पंजाब में फरवरी महीने में चुनाव का ऐलान जब हुआ तो भगवत मान ने सत्ता में आने के OPS बहाल करने का वादा किया था, लेकिन अब इस पर कर्मचारियों से बात तक नहीं करते। अब यही वादा पार्टी हिमाचल में भी कर रही है। इसलिए पंजाब का कर्मचारी 29 अक्टूबर को शिमला में AAP के पार्टी ऑफिस का घेराव करेगा। इस रैली में हर डिपार्टमेंट में काम कर रहा कर्मचारी भाग लेगा और आम आदमी पार्टी के खोखले वादों की पोल खोलेगा।

Latest News

Latest News