Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

इस दिन होगी शिमला में ‘पोल खोलो रैली, पंजाब के हज़ारों कर्मचारी करेंगे AAP के खिलाफ जमकर प्रदर्शन,

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल की राजधानी शिमला में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों के साथ-साथ जनता भी एक्शन मोड़ में आ गई है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनावी मैदान में उतर रही है। जिसका हिमाचल में स्वागत पोल खोल रैली के रूप में होगा। 29 अक्टूबर को पंजाब का कर्मचारी वर्ग केजरीवाल को OPS बहाली का वाद याद दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन करेगा।

पंजाब के कर्मचारियों का कहना है कि AAP ने पंजाब में चुनाव के दौरान यह वादा किया था की पार्टी के सत्ता में आते ही ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल की करेगी। लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया। AAP ने पंजाब के कर्मचारी के साथ भद्दा मज़ाक किया है जिसका प्रयास अब हिमाचल प्रदेश में भी किया जा रहा है। पंजाब CPF कर्मचारी यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष सुखजीत सिंह ने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान AAP पर जमकर निशाना साधा।

कहा कि पंजाब में फरवरी महीने में चुनाव का ऐलान जब हुआ तो भगवत मान ने सत्ता में आने के OPS बहाल करने का वादा किया था, लेकिन अब इस पर कर्मचारियों से बात तक नहीं करते। अब यही वादा पार्टी हिमाचल में भी कर रही है। इसलिए पंजाब का कर्मचारी 29 अक्टूबर को शिमला में AAP के पार्टी ऑफिस का घेराव करेगा। इस रैली में हर डिपार्टमेंट में काम कर रहा कर्मचारी भाग लेगा और आम आदमी पार्टी के खोखले वादों की पोल खोलेगा।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: