PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

एच.एम.वी. की छात्राओं ने नेशनल गेम्स में जीते स्वर्ण पदक,

HMV College for Women students won gold medals in National Games Jalandhar

PTB News शिक्षा : हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर की छात्राओं ने गुजरात में आयोजित 36वीं नेशनल गेम्स, 2022 में स्वर्ण पदक जीत कर कालेज का नाम रोशन किया है। ल्यूटे म्यूरी ने साइक्लिंग में स्वर्ण पदक तथा राधिका ने रेस्लिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने विजेताओं को बधाई दी तथा कहा कि एचएमवी ने सदैव ही स्पोर्ट्स के क्षेत्र में महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है। फिर चाहे वह राष्ट्रीय स्तर हो या अन्तर्राष्ट्रीय स्तर। इस अवसर पर स्पोट्र्स विभाग के फैकल्टी सदस्य डॉ. नवनीत कौर, श्रीमती रमनदीप कौर तथा श्रीमती हरप्रीत कौर भी उपस्थित थे।

Latest News

Latest News