PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

सड़क हादसे में पहाड़ी से टकराई बस, 11 लोगों को आई चोटें,

hrtc bus accident near mandi 11 passenger suffers minor injuries

PTB Accident News मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एचआरटीसी की बस हादसे का शिकार हुई है. बस में सवार कुल 11 लोगों को हल्की चोटें आई हैं. सभी सरक्षित हैं और सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया है.

फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मंडी के एएसपी ने हादसे की पुष्टि की है. घायलों को रिवालसर में प्राथमिक उपचार दिया गया है.जानकारी के अनुसार, एचआरटीसी की बस मंडी-दुर्गापुर-धर्मपुर-सरकाघाट रूट पर जा रही थी.

इस दौरान रिवालसर से आगे दुर्गापुर के ठनकर के पास यह पहाड़ी से टकरा गई. सुबह आठ बजे के करीब यह हादसा हुआ है. बस में कुल 11 लोग सवार थे. सभी को हल्की चोटें आई हैं.

घायलों को रिवालसर अस्पताल में इलाज दिया गया है. सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से रिवालसर अस्पताल लाया गया था.

Latest News

Latest News