PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने किया बड़ा ऐलान,

india-england-test-corporate-box-available-for-rs-10-lakh-for-five-days-tickets-are-being-booked-online

.

.

PTB News “Sports” : धर्मशाला : भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) धर्मशाला स्टेडियम के कॉरपोरेट बॉक्स के एक-एक टिकट नहीं बेचेगी। एचपीसीए ने 20 लोगों की क्षमता वाले कॉरपोरेट बॉक्स को एक साथ बेचने का फैसला किया है। इसके लिए एचपीसीए ने पांच दिन की 10 लाख फीस तय की है। पहले कॉरपोरेट बॉक्स के एक-एक टिकट बेचे जाते थे।

.

.

लिहाजा, इस बार कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देखने की चाह रखने वाले क्रिकेट प्रेमियों को मिल जुलकर बॉक्स खरीदना पड़ेगा। यानि की 20 लोगों की क्षमता वाले कॉरपोरेट बॉक्स के एक व्यक्ति को पांच दिन के 50 हजार रुपये चुकाने होंगे। विश्वकप में भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में कॉरपोरेट बॉक्स के एक टिकट के दाम 30 हजार रुपये थे। स्टेडियम में कुल 10 कॉरपोरेट बॉक्स उपलब्ध हैं।

.

.

इनमें से तीन से चार बॉक्स बीसीसीआई, एचपीसीए और मेहमानों के लिए रिजर्व रखे जाएंगे। बाकी बचे छह कॉरपोरेट बॉक्स 10-10 लाख रुपये में बेचे जाएंगे। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 7 से 11 मार्च को भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच के लिए 1000 रुपये का सबसे सस्ता टिकट है। कॉरपोरेट बॉक्स के टिकट अभी तक ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा 1200, 1500, 2000 और 2500 रुपये के टिकट ऑनलाइन बेचे जा रहे हैं। 

.

.

स्टेडियम के बाहर तीन मार्च के बाद ऑफलाइन टिकट काउंटर भी लगाया जाएगा। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि एक-एक टिकट बेचने के बजाय पूरा कॉरपोरेट बॉक्स एक साथ बेचा जाएगा। टेस्ट के पांचों दिन के लिए एक कॉरपोरेट बॉक्स बुक करने के लिए 10 लाख रुपये फीस तय की गई। एक कॉरपोरेट बॉक्स में 20 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। स्टेडियम में तीन से चार कॉरपोरेट बॉक्स एचपीसीए और बीसीसीआई के मेहमानों के लिए रिजर्व रखे गए हैं।

.

.

Latest News