PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

देश को शर्मसार कर देने वाली घटना, गैंगरेप के बाद 14 साल की बच्ची को कोयले की भट्टी में डालकर जला डाला, लोगों का भड़का गुस्सा, प्रदर्शन जारी,

India rajasthan 14 year girl burnt in coal furnace bhilwara fear gangrape villagers protest Big Sad News

PTB Big Sad न्यूज़ राजस्थान : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना इलाके एक गांव में 14 साल की नाबालिग को कोयले की भट्टी में जला दिया। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप भी किया गया है। वारदात को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर की अगुवाई में बड़ी संख्या में ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद चार थानों की पुलिस मौके पर तैनात है। पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार घटना कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात 10 बजे की है। परिजनों ने बताया कि उनकी 14 साल की नाबालिग बुधवार सुबह मवेशी चराने के लिए घर से खेत की ओर गई थी। शाम करीब 4 बजे तक वह नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। परिजन और ग्रामीण उसकी तलाश में जुटे हुए थे, इस दौरान रात 10 बजे गांव के बाहर मौजूद कोयला भट्टी को बारिश में जलते देख ग्रामीणों को शक हुआ। उन्होंने पास जाकर देखा तो भट्टी में नाबालिग जलती हुई दिखाइ दी।

india-rajasthan-14-year-girl-burnt-in-coal-furnace-bhilwara-fear-gangrape-villagers-protest-big-sad-news

परिजनों का कहना है कि वहां मौजूद तीन लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उसके साथ गैंगरेप कर उसे भट्टी में जला दिया है। भट्टी के बाहर नाबालिग के चांदी के कड़े और जूते पड़े हुए मिले हैं। सूचना मिलने पर रात को ही एएसपी किशोरीलाल और कोटड़ी सीओ श्यामसुंदर विश्नोई समेत 4 थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुबह से ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए हैं।

घटना के सामने आने के बाद राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा नेता कालूलाल गुर्जर, और जिलाध्यक्ष शंकरलाल गुर्जर समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग मौके पर मौजूद हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस को मौके से नाबालिग के अवशेष उठाने से मना कर दिया है। वे कलेक्टर और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Latest News

Latest News