PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

जालंधर से बड़ी ख़बर, पैलेस में काम करने वाले 4 युवकों ने बनाया एक युवक को अपनी हवस का शिकार, फैली सनसनी,

raped jalandhar palace four youngs before rape given intoxication pills 47 year man jandusinga road palace police registered case

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर के रामामंडी से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां रामामंडी से जंडूसिंघा को जाने वाले मार्ग पर पड़ते एक पैलेस में कुकर्म का मामला सामने आया है। पैलेस में काम करने वाले चार युवकों ने सभी हदें पार करते हुए हिमाचल के एक अधेड़ उम्र व्यक्ति को अपनी हवस शिकार बना डाला। पुलिस थाना रामामंडी ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिस व्यक्ति से कुकर्म हुआ वह हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। वह पहले चंडीगढ़ के पास किसी रेस्टोरेंट में कुकिंग काम करता था। जालंधर के पैलेस में उसे ज्यादा पैसों का ऑफर मिला तो वह यहां पर चला आया। पैलेस में अभी उसे आए हुए चार दिन ही हुए थे। वह फिलहाल पैलेस में ही रह रहा था।

47 साल के व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा है कि पैलेस में शादी का कार्यक्रम था। वह निपटाने के बाद रात को सोया हुआ था। उसके पास पैलेस में काम करने वाले चार युवक आए उसे उठा दिया। इसके बाद वह उससे जबरदस्ती करने लगे। चारों युवक शराब के नशे में पूरी तरह से धुत थे। वह उसे पकड़ कर पैलेस की चौथी मंजिल पर ले गए।

वहां पर जाकर वह उसे नीचे फेंकने लगे, उसकी पिटाई की। इसके बाद उन्होंने उसके कपड़े उतार दिए। उसे जबरदस्ती कोई नशीली गोली खिलााई। गोली खाने के बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाज चारों युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया। अधेड़ उम्र व्यक्ति ने कहा कि उसे जब होश आया तो वह नंगा पड़ा था। पैलेस से भाग कर उसने किसी कपड़े मांगे और थाने पहुंचा।

पुलिस थाना रामामंडी के एएसआई सोमनाथ का कहना है कि थाने में सुबह-सुबह एक व्यक्ति शिकायत देने के लिए आया था। उसे मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल में भेजा था। अधेड़ उम्र व्यक्ति की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जांच की जाएगी। जो भी दोषी हैं उन्हें मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

Latest News

Latest News