PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

के.एम.वी. की छात्राओं ने सफलतापूर्वक शीबॉग कंपनी से इंटर्नशिप हासिल की,

KMVites successfully completes ad making internship from Shebaug

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर के पोस्टग्रेजुएट डिपार्टमेंट ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन की छात्राएं समय-समय पर प्रतिष्ठित मीडिया संस्थाओं से ट्रेनिंग हासिल कर अपने कौशल को निखारने में प्रयत्नशील रहती हैं. इसी श्रंखला में विभाग की छात्राओं ने शीबॉग कंपनी से सफलतापूर्वक इंटर्नशिप हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया.

इस पांच दिवसीय इंटर्नशिप प्रोग्राम में छात्राओं ने श्री रवि दावला, सुप्रसिद्ध, डायरेक्टर, पुणे, महाराष्ट्र के दिशानिर्देशों में कैमरा करियु का हिस्सा बन किसी भी प्रोग्राम एवं विज्ञापन के निर्माण की प्रक्रिया को विस्तार सहित समझा.

इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान जहां किसी भी सफल प्रोडक्शन के लिए निर्माता एवं निर्देशक के आपसी तालमेल के महत्व को जाना वहीं साथ ही कॉस्ट्यूम्स, मेकअप, सेट डिज़ाइनिंग, लोकेशन, फ्लोर मैनेजर, कैमरामैन, फोटोग्राफर आदि के बारे में जानकारी हासिल करते हुए प्रमाण पत्र तथा कैश अवार्ड भी प्राप्त किए.

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने सभी छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार अपने करियर के लिए प्रयत्नशील रहने के लिए प्रेरित किया और साथ ही पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की ओर से छात्राओं को प्रदान किए जाते हैं उचित मार्गदर्शन की भी सराहना की.

Latest News

Latest News