PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

Diwali से पहले आम आदमी को फिर दिया केंद्र ने बड़ा झटका, महंगी हुई LPG गैस,

lpg-cylinder-prices-expensive-again-know-how-much-the-prices-have-increased-big-news

PTB Big Breaking न्यूज़ नई दिल्ली : नवंबर महीने की शुरुआत होते ही महंगाई ने आम आदमी को एक बार फिर से झटका दिया है। प्याज की बढ़ती कीमतों के बीच अब पेट्रोलियम कंपनियों ने कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में भी बढ़ोतरी की है। 1 नवंबर 2023 से 19 किलोग्राम के सिलेंडर पर 100 रुपये से अधिक की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। हालांकि, घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

.

.

LPG cylinder prices become expensive: इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, 19 किलोग्राम का सिलेंडर अब दिल्ली में 1833 रुपये में मिलेगा, जबकि इससे पहले यह 1731 रुपये का मिल रहा था। वहीं, मुंबई में सिलेंडर की कीमत 1684 रुपये से बढ़कर 1785.50 रुपये हो गई हैय़ कोलकाता में कामर्शियल सिलेंडर 1839.50 रुपये से बढ़कर 1943 रुपये हो गई हैय़ चेन्नई में कामर्शियल सिलेंडर अब 1999.50 रुपये का हो गया है।

.

.

रिपोर्ट्स के अनुसार महीने में भी कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 300 से ज्यादा रुपये की बढ़ोतरी देखी गई है। इससे पहले अक्टूबर महीने की पहली तारीख को कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 209 रुपये तक बढ़ाए गए थे।

.

.

.

Latest News

Latest News