PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

विदेश भेजने के नाम पर दंपति ने कर दी लाखों की धोखेबाजी, पुलिस ने दर्ज की FIR,

ludhiana crime used husband wife cheat together used give bluff send abroad this time fraud of three lakh fifty thousand Big News

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : विदेश भेजने का झांसा देकर 3.50 लाख रुपये की ठगी करने वाले दंपति के खिलाफ थाना शिमलापुरी पुलिस ने साजिश के तहत धोखाधड़ी तथा इमीग्रेशन एक्ट समेत अन्य आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान दुगरी फेस टू निवासी मुस्कान वर्मा उर्फ मनप्रीत कौर तथा उसके पति गौरव वर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने जालंधर के मोहल्ला निवासी कुलवंत राय की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया 25 मार्च 2021 में कमिश्नर पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे इंद्रजीत सिंह को कनाडा भेजने का झांसा देकर उससे साडे 3.50 लाख रुपये ले लिए।

सों का लेनदेन गिल रोड स्थित आईटीआई कॉलेज के पास उनके दफ्तर में हुआ था। उसके बाद आरोपियों ने न तो उसके बेटे को विदेश भेजा और न ही उसके पैसे वापस किए। ऐसा करके आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। आपको बता दें कि PTB News हमेशा ही लोगों को ऐसे ठगों से चौकन्ना रहने के लिए कहता रहा है, ऐसे में अगर किसी के साथ भी कोई ठग ट्रैवल एजेंट ठगी करता है तो उसके खिलाफ करवाई करवाने में पीड़ितों की PTB News दिल से मदद करेगा।