PTB News

Latest news
अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन,
Translate

सावधान। नेशनल हाईवे पर सक्रिय है लिफ्ट लेने वाला गेंग? या साजिश करता, जिसने की युवक की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी,

.

PTB Crime न्यूज़ खन्ना : फतेहगढ़ साहिब के मंडी गोबिंदगढ़ में जीपीएस (गोबिंदगढ़ पब्लिक स्कूल) के पास नेशनल हाईवे पर एक श्रमिक का लिफ्ट लेने वाले सक्श द्वारा कत्ल किए जाने से पुलिस प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है। मिली जानकारी के अनुसार स्टील मिल में काम करते इस श्रमिक से अज्ञात हमलावर ने पहले लिफ्ट मांगी गई, फिर रास्ते में चाकू से उसका गला रेत दिया। इसमें हैरानी वाली बात तो यह है कि नेशनल हाईवे पर क्या कोई लिफ्ट लेने वाला गेंग सक्रिय है या कोई साजिश करता जिसने युवक की इस तरह से हत्या की है।

.

.

वहीं मिली जानकारी के अनुसासर मृतक युवक के पेट और छाती पर भी बेरहमी से वार किए गए। मृतक की पहचान प्रमोद कुमार (32) के तौर पर हुई। मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार मुगलमाजरा में स्टील मिल में काम करता था। गत रात्रि वह काम खत्म करके बाहर निकला। तभी रास्ते में उसे कोई व्यक्ति मिला जिसने अंबेमाजरा तक लिफ्ट मांगी। प्रमोद ने अपनी पत्नी को फोन करके बताया कि वह किसी को छोड़कर घर आएगा।

.

ludhiana-khanna-fatehgarh-sahib-youth-murder-on-national-highway

.

इसके बाद काफी देर तक प्रमोद घर नहीं पहुंचा तो फोन से उन्हें सूचना मिली कि प्रमोद का मर्डर कर दिया गया है। परिजन मौके पर पहुंचे। वहां देखा कि पेट, छाती पर चाकू से वार किए हुए थे। गला रेता हुआ था। जिससे प्रमोद की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। प्रमोद के परिजनों ने बताया कि यह लूट का मामला नहीं है। क्योंकि, प्रमोद का मोबाइल, पैसे व बाइक मौके से ही मिल गई। यह किसी रंजिश के तहत मर्डर किया गया है,

.

.

जिसका पुलिस पता लगा पा रही है। परिजनों के अनुसार मर्डर को एक व्यक्ति ने नहीं बल्कि उसने साथियों समेत मिलकर मर्डर किया। प्रमोद भी बलवान था। किसी अकेले द्वारा मर्डर करना भी गले नहीं उतर रहा है। पुलिस को गहराई से इसकी जांच करके हत्यारों को जल्द पकड़ना चाहिए। वहीं फतेहगढ़ साहिब के एसपी (आई) राकेश यादव ने कहा कि देर रात से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है। आसपास लगे कैमरे देखे जा रहे हैं। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस अहम खुलासे कर सकती है।

.

.

.

Latest News