PTB News

Latest news
RBI की बड़ी पहल, ग्राहकों को होगी सुविधा, बैंकिंग के इन शब्दों के जाल से मिलेगी निजात, जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के सभी स्कूल शाखाओं ने मिल कर मनाया वैसाखी का त्यौहार,
Translate

26 जनवरी से पहले फिर लिखे मिले दीवार पर ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, फैली सनसनी,

Mischievous Ansars wrote slogans Khalistan Zindabad on the wall delhi Big News

PTB Big न्यूज़ दिल्ली : राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में वीरवार को एक दीवार पर ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ और ‘रेफरेंडम 2020’ के नारे लिखे जाने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने दीवार पर लिखे नारों को मिटवा दिया है। दिल्ली पुलिस के पीआरओ सुमन नलवा ने बताया कि कुछ लोगों ने दिल्ली में कई जगहों पर देश-विरोधी, खालिस्तान संबंधी नारे दीवारों पर लिखे थे।

यह सुरक्षा से जुड़ा मसला नहीं है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस का हर वर्ग यह सुनिश्चित कर रहा है कि गणतंत्र दिवस से पहले कोई गलत गतिविधि न हो। इससे हमारी सुरक्षा प्रभावित नहीं होती है। सुमन नलवा ने कहा कि एसएफजे एक प्रतिबंधित संगठन है, इसलिए यह खुद को उजागर करने की कोशिश कर रहा है, वह खबरों में बने रहना चाहता है।

Latest News

Latest News