PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

तेज रफ्तार रोडवेज बस हुई हादसे का शिकार, 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे थे सवार, कई हुए घायल,

panchkula-bus-accident-high-speed-roadways-bus-overturned-40-school-students-injured-panchkula-bus-accident

.

.

PTB Accident न्यूज़ पंचकूला : हरियाणा के पंचकूला में आज यानि सोमवार की सुबह एक बड़ा बस हादसा हो गया। यह हादसा इतना भयानक था कि बस में मौजूद ज्यादातर सवारियां घायल हो गईं। मिली जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार रोडवेज बस नियंत्रण खोने से पलट गई और इस हादसे में 40 से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई बताई जा रही है।

.

.

सभी घायल लोगों पिंजौर के अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सबका इलाज चल रहा है। वहीं, महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ है। जानकारी मिल रही है कि इस सड़क हादसे की बड़ी वजह ड्राइवर द्वारा लापरवाही से हाई स्पीड में बस चलाना है।

.

.

वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि ज्यादा सवारियां भरी होने से बस ओवरलोडेड थी। इसके अलावा, सड़कों की खस्ता हालत भी इस हादसे की बड़ी वजह हो सकती है। पिंजौर बस हादसे का संज्ञान लेते हुए हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार एक्शन में आ गई है। हरियाणा सरकार ने बस के ड्राइवर यशपाल और कंडक्टर संजीव कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है व मामले की जाँच संबंधी अधिकारीयों को आदेश दे दिए गए हैं।

.

.

Latest News