PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

अयोध्या के बाद इस स्थान पर बना सबसे बड़ा हिंदू मंदिर, लाखों की संख्या में भक्तों के पहुंचने का अनुमार, PM मोदी करेंगे उद्घाटन,

pm-modi-on-uae-tour-from-today-will-inaugurate-the-first-hindu-temple-abu-dhabi-see-complete-schedule

.

.

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की दो दिवसीय यात्रा पर जा रहे हैं। वह राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ विभिन्न विषयों पर वार्ता करेंगे और अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। विदेश मंत्रालय की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह यात्रा 2015 के बाद से संयुक्त अरब अमीरात की 7वीं यात्रा होगी।

.

.

UAE की इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा करेंगे। तो चलिए जानते हैं पीएम मोदी संयुक्त अरब अमीरात में 13 और 14 फरवरी को कब-क्या करेंगे।

.

13 फरवरी का संभावित शेड्यूल:–
11.30 बजे पीएम मोदी दिल्ली से यूएई के लिए रवाना होंगे।
शाम 4 बजे पीएम मोदी आबू धाबी पहुंचेंगे।
शाम 4 बजे से साढ़े पांच के बीच में आबू धाबी में द्विपक्षीय वार्ता होगी।
रात आठ बजे से 9.30 तक अहलान मोदी कम्युनिटी इवेंट होगा, जहां पीएम मोदी और राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान रहेंगे।

.

.

14 फरवरी का शेड्यूल:–
आबू धाबी में सुबह 9.20 बजे विदेश मंत्रालय की ब्रीफिंग होगी।
1.50 से 2.10 बजे तक पीएम मोदी वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में हिस्सा लेंगे।
शाम 6 बजे से 9 बजे रात तक के कार्यक्रम में पीएम मोदी यूएई के पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे।

.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से भी मुलाकात करेंगे। उनके निमंत्रण पर प्रधानमंत्री मोदी दुबई में आयोजित होने वाले वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में सम्मानित अतिथि के रूप में भाग लेंगे और शिखर सम्मेलन में एक विशेष संबोधन देंगे। पीएम मोदी अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर बीएपीएस मंदिर का उद्घाटन भी करेंगे, साथ ही वह जायद स्पोर्ट्स सिटी में एक कार्यक्रम में संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय समुदाय के लोगों को भी संबोधित करेंगे।

.

.

Latest News