PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब में फिर चली लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली, SDP गगनदीप भुल्लर को लगी हुई मौत,

punjab amritsar news dsp sog Gagandeep Bhullar patiala died in nabha shot with private personal pistol PTB Big News

PTB Shocking न्यूज़ नाभा : पंजाब में पटियाला के नाभा में पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के डीएसपी की देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो जाने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। DSP गगनदीप सिंह भुल्लर पटियाला में तैनात थे। उन्हें गोली लगी है।

यह गोली उन्हें अपनी सर्विस पिस्टल से न लग कर, लाइसेंसी पिस्टल से लगी है, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। घटना नाभा के पौश एरिया मॉडल रोड पर हुई। डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर अपने घर पर ही थे। देर रात अचानक गोली चलने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी।

इस घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर जांच करने में जुट गई। एसएसपी पटियाला दीपक पारिक खुद मौके पर पहुंचे और उन्होंने नाभा थाना कोतवाली को जांच के आदेश दिए। फिलहाल गगनदीप सिंह के शव को सिविल अस्पताल शवगृह में रखा गया है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस की शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ कि डीएसपी की मौत उनकी सर्विस रिवॉल्वर से न होकर .32 बोर की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लगने के कारण हुई है। SSP दीपक पारिक ने बताया कि गोली चलने की आवाज पड़ोसियों ने सबसे पहले सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि गोली कैसे चली।

Latest News

Latest News