PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

जालंधर के सूर्या एनक्लेव में हुई गुंडागर्दी के मामले में किसने मारा था शिवम के हाथ में दातर, किसको मिला रिमांड,

punjab jalandhar ashish killed shivams hand remanded for 4 days case of hooliganism in Surya Enclave of Jalandhar Punjab

PTB Exclusive न्यूज़ जालंधर : सूर्या एनक्लेव में मंगलवार रात कमल विहार के रहने वाले शिवम भोगल का हाथ काटने के मामले में मुख्यारोपी आशीष वासी हरदीप नगर को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आशीष को 4 दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है। दूसरी ओर केस में दूसरे आरोपी गौरव शील वासी एकता नगर को जल्द डिस्चार्ज कर रिमांड पर लिया जाएगा।

गौरव ने यह तो माना कि विवाद हुआ तो और सबसे पहले राहुल जीप से दातर निकाल कर लाया था। उसी से उन पर हमला किया गया। हाथापाई में दातर नीचे गिर गया था। आशीष ने माना कि दातर उसने उठा लिया और राहुल और शिवम पर अटैक कर दिया। इससे शिवम का हाथ कट गया था। गौरव भी जख्मी हुआ था। गौरव की स्टेटमेंट पर केस में क्रॉस केस दर्ज करते हुए आईपीसी की धारा 323, 324 व 341 लगाई है।

केस में शिकायतकर्ता राहुल को अरेस्ट कर लिया, मगर उसके खिलाफ दर्ज किया गया क्रॉस केस थाना स्तर पर जमानती था तो उसे बेल पर छोड़ दिया गया। पूछताछ में आशीष ने माना कि विवाद के दौरान वह आपा खो बैठा था। जैसे ही दातर नीचे गिरा तो उसने फिर नहीं देखा कि वार किसे और कहां लगा।

जब हाथ काट कर नीचे गिर गया तो पता चला। उधर, एसएचओ नवदीप सिंह ने कहा कि गौरव का पुलिस कस्टडी में ट्रीटमेंट चल रहा है। उसका रिमांड पर लिया जाएगा। बता दें कि मंगलवार रात सूर्या एनक्लेव में विवाद के दौरान कमल विहार के रहने वाले शिवम भोगल का काट कट गया था। उसे बुरी तरह से जख्मी किया गया था।

Latest News

Latest News