PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर के AAP नेता के खासमख़ास ने पंजाब के मंत्री का ‘PA’ बनकर दिया जालंधर की AAP नेत्री को बड़ा ऑफर, थाने पहुंची शिकायत, मजीठिया ने सुनाई खरी खोटी,

punjab jalandhar punjab minister fake pa fraudulently offer chairmanship jalandhar aap women leader sexually abuse PTB Big News

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : खुद को पंजाब के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर लालजीत भुल्लर का PA बता एक व्यक्ति ने जालंधर में आम आदमी पार्टी की एक महिला नेत्री को चेयरमैनी और टिकट का ऑफर दिया। इसके साथ ही कहा कि बस उससे बात करती रहा करे। आप की महिला नेता ने इसकी थाने में शिकायत कर दी है। शिकायत की जांच के बाद किस व्यक्ति ने फोन किया था, महिला नेता को इसका भी पता चल गया है।

महिला नेता हरमिंदर कौर ने थाना डिवीजन 2 के SHO को शिकायत देते हुए धमकियां देने व मंत्री का PA बन झांसे में फंसाने वाले के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। हरमिंदर ने शिकायत में लिखा- मेरे घर पर मेरे दो बच्चे और एक बुजुर्ग माता रहती है। मैं पिछले कई महीनों से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ी हुई हूं। इससे पहले मैंने कभी किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं किया। मुझे धमकियां आ रही रही हैं। मेरी नीचे लिखी बातों पर ध्यान दिया जाए।

मेरी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही मेरा किसी के साथ कोई बैर विरोध है। मेरे हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल बहुत अच्छे हैं और उनके साथ मेरा परिवार जैसा माहौल है। 26 अप्रैल 2023 को लोकसभा उपचुनाव के दौरान उन्होंने अपने घर के पास गली में मीटिंग रखी थी। लेकिन इसकी परमिशन चुनाव आयोग से उनके पास नहीं थी। इसलिए इसे प्रदीप सिंह के घर पर आर्य नगर में शिफ्ट कर दी गई।

26 अप्रैल को ही मुझे 905*****86 नंबर से फोन आया कि और कहा कि वह मंत्री लालजीत भुल्लर का पीए बोल रहा है। वह मंत्री से बात करके उन्हें नगर निगम चुनाव में टिकट भी दिला देगा और चेरयमैन भी बनवा देगा। बस आप हमारे साथ बात करते रहा करो। 10 मई को 987*****83 नंबर से सुबह तड़के 2 बजकर 38 मिनट और फिर मोबाइल नंबर 771*****94 से सुबह 2 बजकर 45 मिनट पर फोन आया। इन तीनों नंबरों पर 29 सेकेंड, 7 मिनट 16 सेकेंड और 17 मिनट 14 सेकेंड बात हुई।

मेरी विनती है कि इन नंबरों की डिटेल और एड्रेस निकलवाए जाएं। इन लोगों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए। इनके साथ साजिश में जो लोग शामिल हैं उन पर भी बनती कार्रवाई की जाए। मुझे प्रशासन पर पूरा विश्वास है कि मेरी मदद करेगा। थाने में दी शिकायत शिकायत में आप की महिला नेता हरमिंदर कौर ने बाकायदा जिन-जिन नंबरों से काल आई थी और किस समय काल आई कितनी देर बात हुई इसकी सारी डिटेल थाने में दी थी। थाने में पुलिस ने जांच के बाद फोन करने वाले शख्स को ढूंढ निकाला है।

बताया जा रहा है कि यह जालंधर नार्थ के AAP नेता का कोई खासम खास है। महिला नेता ने अपनी शिकायत में संगीन आरोप लगाए हैं कि मंत्री का फर्जी पीए बनकर फोन करने वाले व्यक्ति ने चेयरमैन बनाने और टिकट दिलाने की एवज में एब्यूज करने की कोशिश की। मंत्री के फर्जी पीए ने कहा कि फोन पर बात करते रहा करो।

वहीं शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी जालंधर में आप की महिला नेता को को मंत्री के फर्जी पीए के फोन लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिस नैतिक पतन की ओर आम आदमी पार्टी चल है, उसकी कोई सीमा नहीं है। साफ है कि इस अनैतिक शासन में हमारी बेटियां-बहनें सुरक्षित नहीं हैं। लाल चंद कटारुचक जैसे यौन अपराधियों को मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा दिया गया प्रोत्साहन ऐसी परिस्थितियों के लिए जिम्मेदार है।

Latest News

Latest News