PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर उपचुनाव के लिए आम आदमीं पार्टी ने जताया पूर्व BJP मंत्री के बेटे मोहिंदर भगत पर भरोसा,

punjab-jalandhar-byelection-aap-party-announced-mohinder-bhagat-as-candidate

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर जिले के अधीन पड़ते वेस्ट हल्के में उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आप पार्ट ने इस बार भाजपा को छोड़कर आप में शामिल हुए मोहिंदर भगत पर अपना भरोसा जताया है। मोहिंदर भगत बीजेपी के पूर्व मंत्री चुन्नी लाल भगत के बेटे हैं। उनकी जालंधर वेस्ट हल्के में मजबूत पकड़ होने की वजह से उनपर पार्टी ने अपना भरोसा जताया है।

.

.

2023 में हुए उपचुनाव के दौरान मोहिंदर भगत BJP छोड़कर AAP में शामिल हुए थे। मोहिंदर भगत ने चंडीगढ़ में AAP का झाड़ू थामा। मोहिंदर के पिता चुन्नी लाल भगत पंजाब बीजेपी का बड़ा चेहरा थे। वह राज्य सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। फरवरी 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में BJP ने उन्हें मैदान में उतारा था, जहां उनकी करारी हार हुई। मोहिंदर भगत ने उपचुनाव के दौरान अचानक बीजेपी छोड़ी और आप जॉइन कर ली।

.

punjab-jalandhar-byelection-aap-party-announced-mohinder-bhagat-as-candidate

.

जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर AAP ने ही सबसे पहले अपने उम्मीदवार का ऐलान किया है। अन्य किसी पार्टी ने अभी कोई उम्मीदवार नहीं उतारा। राज्य में आप की सरकार है और इस्तीफा देने वाले विधायक शीतल अंगुराल (अब भाजपा में) भी आप से ही थे। उनके भाजपा में शामिल होने के बाद उक्त सीट पर उपचुनाव हो रहा है। 14 जून से उपचुनाव के लिए नामांकन शुरू हो चुके हैं। इनकी अवधि 21 जून तक है।

.

.

इसके लिए AAP के सबसे प्रमुख दावेदार विधानसभा क्षेत्र प्रभारी एवं भाजपा के पूर्व मंत्री भगत चुन्नी लाल के बेटे मोहिंदर भगत थे। सोमवार को AAP द्वारा एक्स (X) पर जानकारी साझा की गई कि मोहिंदर भगत ही उनके उम्मीदवार होंगे। वेस्ट हलके की सीट के लिए BJP छोड़ AAP में शामिल हुए रॉबिन सांपला और कोऑर्डिनेटर स्टीवन क्लेयर और जिला योजना कमेटी के चेयरमैन अमृतपाल सिंह के नाम पर भी इससे पहले चर्चा थी, लेकिन AAP ने भगत पर अपना भरोसा जताया।

.

Latest News