PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

ज्वालाजी से नादौन की तरफ जा रही Car बनी आग का गोला,

car-fire-jwala-ji-nadaun-road-hamirpur-major-accident-near-beas-bridge-in-nadaun-car-caught-fire

.

PTB Sad न्यूज़ ज्वालामुखी (रिपोर्ट) सौरव शर्मा : हिमाचल प्रदेश के अधीन पड़ते हमीरपुर जिले के नादौन ब्यास ब्रिज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां से ज्वालामुखी की तरफ पड़ते मझीण चौक के नजदीक उस समय एक बड़ा हादसा हो गया। जब एक i20 कार जोकि ज्वालाजी की ओर से आ रही थी और ब्यास पुल के नजदीक सड़क के किनारे बने एक पैरापिट से टकराने के बाद उसे गाड़ी में भीषण आग लग गई।

.

.

गनीमत यह रही कार कि में सवार तीनों ही लोग आग लगते ही कार के शीशे तोड़कर बाहर निकल गए और देखते ही देखते कार आग की लपटों में समा गई। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात करीब 1:00 बजे हुआ बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल के समीप बने एक होटल के कर्मचारी आवाज सुनकर बाहर आ गए जब तक कार में सवार लोग तीनों ही लोग बाहर निकल चुके थे और कार को आग लग चुकी थी।

.

.

.

वहीं होटल के कर्मचारियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन पर इस घटन की सुचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया परंतु जब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। क्रेन की मदद से कार को सड़क के एक किनारे पर धकेला गया, ताकि रोड में जाम ना लग सके । गाड़ी में सवार तीनों ही लोगों को हल्की चोटें आई है, जिनका उपचार नादौन अस्पताल में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

.

.

Latest News