PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब, 20 हजार रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में पकड़ा,

punjab-ludhiana-khanna-sub-inspector-arrested-taking-rs-20000-bribe-khanna-big-news

PTB Big न्यूज़ खन्ना : खन्ना पुलिस स्टेशन मालोद में तैनात सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। लुधियाना विजिलेंस टीम ने सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया। 28 सितंबर को सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने गांव सेखा के जगतार सिंह को 16 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया था। इस मामले में जगतार सिंह के भाई हरदीप सिंह ने विजिलेंस को शिकायत दी थी।

.

.

उसके भाई को झूठे मामले में फंसाया गया है। जब उसका भाई नशा मुक्ति की गोलियाँ लेने सिविल अस्पताल गया तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया। जगजीत सिंह ने इस मामले में फंसाने की धमकी दी और उससे 15 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर ले लिये। इसके बाद मामले में हरदीप सिंह के भाई ने मोटरसाइकिल न दिखाने पर 20 हजार रुपए की मांग की। हरदीप सिंह ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की। विजिलेंस ने जाल बिछाया और सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

.

punjab-ludhiana-khanna-sub-inspector-arrested-taking-rs-20000-bribe-khanna-big-news

.

सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा गया. विजिलेंस ने जाल बिछाया। इसी झांसे में आकर शिकायतकर्ता हरदीप सिंह ने अनाज मंडी मलौद में सब इंस्पेक्टर को 20 हजार रुपए देने के लिए बुलाया। वहां पहले से ही विजिलेंस डीएसपी अश्विनी कुमार की टीम तैनात थी। अनाज मंडी में सब इंस्पेक्टर को शक हुआ तो उसने मंडी का गेट खोलकर भागने की कोशिश की। विजिलेंस ने चारों तरफ गाड़ियां लगाकर उसे काबू कर लिया। एसएसपी विजिलेंस रविंदरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

.

.

.

Latest News

.

Latest News