PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

पंजाब, पंजाब पुलिस के DSP के घर के सामने गन पाइंट पर अज्ञात लुटेरों ने लुटे 7 लाख रूपए, जाते समय तोड़े कैमरे,

punjab-major-incident-gun-point-front-dsp-residence

.

PTB Crime न्यूज़ तरनतारन : पंजाब के जिला तरनतारन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आज सुबह के समय पंजाब पुलिस के डीएसपी के घर के सामने से अज्ञात लुटेरे गन पाइंट पर 7 लाख रुपए की लूट कर भागने में कामयाब हो गए। लुटेरों की संख्या 2 बताई जा रही है जोकि नकाब पहने हुए थे और दोनों लुटेरे एक मनी ट्रांसफर के ऑफिस में घुसे और गन पॉइंट लूट करके फरार हो गए।

.

.

इस घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची लेकिन सवाल यह उठा है कि क्या पुलिस का खौफ लुटेरों को बिलकुल भी नहीं रहा, जो दिन दिहाड़े डीएसपी के घर के सामने ही लूट की वारदात को अंजाम दे गए, जबकि डीएसपी के घर में हमेशा ही सिक्योरिटी में दो से तीन मुलाजिम मौजूद रहते हैं।

.

.

इस पुरे घटनाक्रम संबंधी पीड़ित दुकान अमृत पाल ने पुलिस को बताया कि वह एएम रॉयल कंपनी के नाम से मनी ट्रांसफर का काम करता है। आज सुबह यानि मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे 2 नकाबपोश लुटेरे दुकान आते हैं और पिस्तौल दिखाकर दिखाकर पैसे लूटकर फरार हो जाते हैं। दोनों लुटेरों ने मुंह को कपड़े से ढका हुआ था।

.

.

इस दौरान अमृत पाल ने यह भी बताया कि दुकान के गले में 7 लाख रुपए पड़े हुए थे। लुटेरों ने गन पॉइंट पर दुकान में पड़ी नगदी ले गए। जाते-जाते उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। इस लूट के बाद इलाके में लोगों के बीच दहशत फैल गई। पीड़ित दुकानदार ने लूट की घटना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी।

.

.

Latest News