PTB News

Latest news
बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम, Toll के कर्मचारियों ने किया कॉलेज के वाइस-प्रिंसिपल के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ता विवाद ने NHAI को ठो... पंजाब : IAS अधिकारी को दिया राज्य सरकार ने बड़ा झटका, मां की देखरेख काे बताया था बहाना, इस कंपनी ने मंगवाई दुनियाभर से अपनी कोरोना वैक्सीन, टीके की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल, वैक्सीन लगा... एअर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया यात्रियों को बड़ा झटका, अचानक 80 से ज्यादा फ्लाइट्स की कैंसल, जाने पूरा ... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने एक बार फिर शिक्षा में स्थापित किया एक बेंचमार्क, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा मनाया गया विश्व एथलेटिक्स दिवस, आयोजित हुई स्पोर्ट्स मीट में छात्रों... एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया,
Translate

सिद्धू मूसेवाला के पिता से मिलने विदेश से पंजाब पहुंचते ही पूर्व मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी को जारी हुआ समन,

punjab news former cm reached meet musewala s father summons issued Charanjit singh channi PTB Big News Breaking

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा चुनाव होने के बाद पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी पंजाब छोड़ विदेश चले गए थे। विदेश से वापिस लौटने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। आपको यह भी बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी ने सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे थे।

उन्होंने मूसेवाला की हत्या पर दुख प्रगट किया। इस दौरान चन्नी से मिलने मानसा पुलिस भी वहां आ गई। कोर्ट में पेश होने का समन उनके हाथों में थमा दिया। कोर्ट ने उन्हें जनवरी महीने में पेश होने के लिए कहा है। आपको यह भी बता दें कि चुनाव हारने के बाद पूर्व सी.एम. चन्नी से ई.डी. ने पूछताछ की थी।

उसके बाद चन्नी विदेश चले गए और कई महीनों बाद लौटे हैं। जिक्रयोग्य है कि विधानसभा चुनाव दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में चन्नी पर मामला दर्ज किया गया था। मानसा में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आप प्रत्याशी विजय सिंगला की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

Latest News

Latest News