PTB News

Latest news
मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने पिस्तोल की नोक पर छीनी क्रेटा गाड़ी, पूर्व पुलिस कर्मी के घर से हु... CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में,
Translate

देश के प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानें पूरा मामला,

punjab news punjabi singer daler mehndi Big News

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : देश के प्रसिद्ध मशहूर पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी ने अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाने के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी पर हाईकोर्ट ने इस याचिका को रद्द कर दिया है। मेहंदी ने याचिका में कहा था कि उनका पासपोर्ट दिल्ली पासपोर्ट दफ्तर में है, जहां रिन्यू की प्रक्रिया पैंडिग है।

16 मार्च को पासपोर्ट की अवधि खत्म हो रही है। याचिका में मांग की गई थी कि अदालत अथाॉरिटी को रिन्यू के लिए कहे, पर हाईकोर्ट ने कहा कि अर्जी में अथॉरिटी को पार्टी नहीं बनाया गया है। इस पर वकील ने समय मांग लिया। अब दलेर मेहंदी की ओर से 2 हफ्ते के अंदर फिर से अर्जी दाखिल की जाएगी। दलेर मेहंदी इस वक्त कबूतरबाजी के मामले में आरोपी है।

Latest News

Latest News