PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी ने हिमाचल प्रदेश में पंजाबी युवक और NRI दंपति के साथ हुई मारपीट के मामले में उठाया बड़ा कदम,

punjab-origin-spanish-couple-and-driver-assault-case-ex-cm-channi-talk-to-himachal-pardesh-cm-sukhwinder-singh-sukhu

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के पूर्व सीएम और जालंधर से नवनिर्वाचित सांसद चरणजीत सिंह चन्नी ने हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में स्पेनिश कल्प पर हुए हमले पर रोष जताया है। इस संबंध में चन्नी ने तुरंत हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू से फोन पर बात की और आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। साथ ही सुक्खू ने चन्नी को भरोसा दिलाया कि वह सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दे रहे हैं। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

.

चन्नी ने कहा- उक्त हमले के जरिए पंजाब और हिमाचल में रहने वाले भाइयों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की गई। हिमाचल के डलहौजी घूमने गए अमृतसर के एनआरआई स्पेनिश जोड़े पर पार्किंग को लेकर 100 से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया। इस घटना में स्पेनिश पत्नी, पंजाब मूल का उसका पति और साला घायल हो गए। घायल पति की हालत इतनी गंभीर थी कि वह दो दिन तक अस्पताल में बेहोश रहा। जब उसे होश आया तो उसे पूरी घटना का पता चला।

.

punjab-origin-spanish-couple-and-driver-assault-case-ex-cm-channi-talk-to-himachal-pardesh-cm-sukhwinder-singh-sukhu

.

यही नहीं पंजाब के एक ड्राइवर के साथ भी हिमाचल के मनाली में कुछ लोगों द्वारा मारपीट का मामला भी सामने आया है। जिसके बाद सिख संगठनों ने हिमाचल के लोगों के ऊपर ही ऊँगली उठानी शुरू कर दी है जबकि इसमें किसका दोष है किसका नहीं यह जानने की किसी ने भी कोशिश नहीं की। वहीं एनआरआई कंवलजीत सिंह की स्पेनिश पत्नी ने बताया कि वह हिमाचल घूमने गई थी, जहां यह पूरी घटना हुई। स्पेनिश महिला ने कहा कि हमारे यहां कोई सुरक्षा नहीं है। हमें बुरी तरह पीटा गया, किसी ने हमें बचाया तक नहीं।

.

महिला ने बताया कि उन्होंने मारपीट का वीडियो भी बनाया था, जिसे हिमाचल पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से डिलीट कर दिया। महिला ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप से वह बच गई, लेकिन उसकी आवाज नहीं सुनी गई। वहीं पीड़ित एनआरआई कंवलजीत सिंह ने कहा था कि वह 25 साल से अधिक समय से स्पेन में रह रहे हैं। पंजाब सरकार ने पंजाब में रोजगार शुरू करने की बात कही थी।

.

punjab-origin-spanish-couple-and-driver-assault-case-ex-cm-channi-talk-to-himachal-pardesh-cm-sukhwinder-singh-sukhu

.

जिसके चलते वह अपने परिवार के साथ सब कुछ छोड़कर पंजाब के लोगों को रोजगार देने के लिए पंजाब लौट आए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि हालात अभी भी खराब हैं। उन्होंने कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, हम तो सिर्फ हिमाचल घूमने गए थे और हिमाचल के लोगों ने हम पर हमला कर दिया। इस घटना की हर कोई निंदा कर रहा है लेकिन एक तरफा बयान बाजी कर कुछ संगठन पंजाब और हिमाचल के बीच दरार पैदा करने की भी कोशिश में लगे हुए हैं जोकि सरासर गलत है।

.

Latest News