PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल भी अब विजिलेंस टीम के के निशाने पर, इस मामले में होगी जांच,

punjab vigilance bureau probe allegations corruption against manpreet badal Chandigarh Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की भी जांच करेगा। पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला ने विजिलेंस ब्यूरो को शिकायत दी थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि मनप्रीत बादल ने साल 2017 से 2022 तक गेहूं व धान की ढुलाई के लिए अपने ड्राइवर व गनमैन के नाम पर फर्जी कंपनियां बनाकर सरकारी खजाने को लूटा।

इस मामले में अब विजिलेंस ब्यूरो ने जांच करनी शुरू कर दी है। विजिलेंस ब्यूरो की ओर से पूर्व कांग्रेसी मंत्रियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।इससे पहले जंगललात विभाग भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व मंत्री साधू सिंह धर्मसोत व अनाज ढुलाई घोटाले के मामले में भारत भूषण आशु पर कार्रवाई कर चुकी है।

साधू सिंह धर्मसोत जेल में हैं, जबकि आशू से पूछताछ की जा रही है। विजिलेंस के निशाने पर पूर्व ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू सहित कई अन्य कांग्रेसी नेता हैं।

Latest News

Latest News