PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

पिरामिड का कनाडा यूके एजुकेशन फेयर 24 जुलाई को जनवरी 2024 सेशन में प्रवेश के लिए छात्रों में होड़,

pyramids-canada-uk-education-fair-on-july-24

पीटीबी न्यूज़ जालंधर : सितंबर 2023 सेशन में सीटें खत्म होते देख छात्रों में जनवरी 2024 सेशन में अपनी सीटें सुरक्षित करने की होड़ मची हुई है, जिसके मार्गदर्शन के लिए प्रसिद्ध स्टडी वीजा सलाहकार कंपनी पिरामिड ई सर्विसेज 24 जुलाई को जालंधर के होटल किंग्स में एक विशेष कनाडा यूके शिक्षा मेले का आयोजन करेगी।

जिसमें छात्रों को सही कोर्स, कॉलेज और काम के अवसरों की जानकारी के साथ-साथ 10 अगस्त से SDS के तहत अंग्रेजी भाषा के लिए स्वीकृत नई परीक्षाओं के बारे में भी बताया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए, पिरामिड के स्टडी वीजा माहिरों ने कहा कि जनवरी 2024 सेशन में प्रवेश लेने के इच्छुक छात्रों के लिए यह सही समय है।

उन्होंने कहा कि पिरामिड के पास कनाडा के कई प्रसिद्ध कॉलेजों में सीटें उपलब्ध हैं जो कम लागत पर अच्छे कोर्स प्रदान करते हैं। जिनमें प्रवेश के लिए छात्र पिरामिड के इस शिक्षा मेले में अवश्य भाग लें। उन्होंने कहा कि जो लोग यूके में स्टडी वीजा पर अपने जीवनसाथी को अपने साथ ले जाना चाहते हैं उनके लिए अभी भी मौका है। छात्र 6 (5.5) IELTS बैंड के साथ स्पाउज़ वीजा के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

तरनतारन में शिक्षा मेला 26 जुलाई को

गौरतलब है कि छात्रों की भारी मांग पर पिरामिड 26 जुलाई को तरनतारन के होटल ‘सन स्टार’ में शिक्षा मेले का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें छात्रों को यहां बताए गए सभी लाभ मिलेंगे। इसके बाद 28 जुलाई को मोगे, पटियाला और लुधियाना और 29 जुलाई को चंडीगढ़ में पिरामिड कार्यालयों में शिक्षा मेलों का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक विद्यार्थी अवश्य भाग लें। अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।

Latest News

Latest News