PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

एजीआई गोल्डन फुटसल लीग का ड्रा जारी कर दिया गया है,

the-draw-of-agi-golden-futsal-league-has-been-released

पीटीबी न्यूज़ जालंधर : एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह ने 24 से 28 जुलाई 2023 तक जालंधर हाइट्स 1 के फुटसल मैदान में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की सभी भाग लेने वाली टीमों को फुटसल वितरित किया। संस्थान के प्रबंध निदेशक श्री सुरिंदर भांबरी के अनुसार।

श्री भांबरी ने कहा कि यह पहली बार है कि राज्य में फुटसल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। भाग लेने वाली टीमों के कप्तानों की उपस्थिति में मैचों के ड्रा और कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया है। सभी मैच दिन और रात के समय शाम 5 बजे से दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे। श्री भांबरी ने कहा, मैचों के आयोजन के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जाएगा और सभी टीमें एक-दूसरे के साथ खेलेंगी. सभी मैच 20-20 मिनट के दो हाफ में 10 मिनट के अंतराल पर खेले जाएंगे। राउंड रॉबिन फॉर्मेट के कारण पांच दिनों की इस लीग में सभी टीमें हर रोज दो-दो मैच खेलेंगी.

मैचों का शेड्यूल और ड्रा इस प्रकार है।

24 जुलाई
——————
जालंधर हाइट्स 1 एफ टीम बनाम जालंधर हाइट्स 2।
स्काई गार्डन एफ टीम बनाम स्मार्ट होम्स।
जालंधर हाइट्स 1 एफ टीम बनाम अर्बाना एफ टीम।

25 जुलाई
——————
जालंधर हाइट 2 एफ टीम वीएस स्काई गार्डन।
जालंधर हाइट 1 बनाम स्मार्ट होम।
जालंधर हाइट्स 2 बनाम अर्बाना

26 जुलाई
—————-
अर्बाना एफ टीम बनाम स्मार्ट होम्स।
जालंधर हाइट्स 1 बनाम स्काई गार्डन
जालंधर हाइट्स 2 बनाम स्मार्ट होम।

27 जुलाई
——————
अर्बाना एफ टीम वीएस स्काई गार्डन
लीग की पहली विजेता टीम पहले सेमीफाइनल में तीसरे स्थान की टीम से भिड़ेगी.
लीग की दूसरे स्थान की टीम दूसरे सेमीफाइनल में चौथे स्थान की टीम से खेलेगी।

28 जुलाई
———————
फाइनल 28 जुलाई 2023 को खेला जाएगा.

Latest News

Latest News