PTB News

Latest news
सिद्धू मूसेवाला के क+त्ल केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हुई मौत, इस गेंग ने ली जिम्मेदारी, हिमाचल : 12वीं का Result आते ही छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, हिमाचल के नए DGP बने 1991 बैच के IPS अधिकारी अतुल वर्मा, संजय कुंडू की रिटायरमेंट के बाद मिली ताजपोश... जालंधर : पुलिस ने 63 लाख रुपये के सोने व हीरे के आभूषणों सहित दो कार सवार किए काबू, पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में... पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले...
Translate

30 अप्रैल को मार दूंगा सलमान खान को, पुलिस कंट्रोल रूम में आई फ़ोन कॉल, मचा हड़कंप,

salman khan new death threat latest news mumbai police alert Big News

PTB Big न्यूज़ मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जान पर इन दिनों भारी खतरा मंडरा रहा है। दरअसल, सलमान खान को अब एक और नई धमकी मिली है। जिसमें सलमान खान को 30 अप्रैल को खत्म करने की बात कही गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, धमकी देने वाले की पहचान राजस्थान के जोधपुर के रॉकी भाई के रूप में हुई है। रॉकी भाई नाम के इस शख्स ने सीधा मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में ही फोन घुमा दिया और धमकी देते हुए कहा कि वह 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मार देगा।

फिलहाल, इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस के होश उड़े हुए हैं। मुंबई पुल‍िस महकमे में हड़कंप मच गया है। मुंबई पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने सलमान की सुरक्षा में तैनात जवानों को हर दम तैयार और सजग रहने के न‍िर्देश जारी किए हैं। बता दें कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

लॉरेंस कहता है कि, सलमान खान को मारना उसका लक्ष्य है। जहां इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा रखी है। सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। साथ ही सलमान के कहीं आने-जाने पर भी पुलिस द्वारा उनकी खास सुरक्षा का ख्याल रखा जा रहा है।

बता दें कि, सुरक्षा के मद्देनजर सलमान खान ने हाल ही में वाइड कलर की बुलेट प्रूफ निसान एसयूवी कार खरीदी है। सलमान को बुलेट प्रूफ गाड़ी ख़रीदने का फैसला धमकियों के चलते लेना पड़ा। इसके अलावा आपको बतादें कि, सलमान खान ने हथियार रखने के लिए लाइसेंस भी लिया है। सलमान खान ने मुंबई पुलिस में हथियार रखने के लिए लाइसेंस अप्लाई किया था, जिसके बाद उन्हें लाइसेंस दे दिया गया।

Latest News

Latest News