PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

SC सख्त : कोर्ट में BJP के सीनियर नेता और वरिष्ठ वकील के बीच में हुई हाथापाई, जाने मामला,

sc-strict-scuffle-with-bjp-spokesperson-and-senior-lawyer-gaurav-court-issued-notice-and-sought-answers

.

.

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : भाजपा प्रवक्ता और वरिष्ठ वकील गौरव भाटिया के साथ नोएडा कोर्ट में हुई झड़प का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। दरअसल, इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट ने खुद एक्शन लिया है। कल नोएडा कोर्ट में वरिष्ठ वकील से हाथापाई और बैंड छीनने के मामले में शीर्ष न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया है। SC ने नोटिस जारी कर इसे गंभीर मामला बताया है।

.

.

दरअसल, बीते दिन ग्रेटर नोएडा स्थित सूजरपुर जिला न्यायालय में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों की नोकझोंक हो गई थी। बुधवार दिन में सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में एक मुकदमे की सुनवाई के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के वकील गौरव भाटिया पहुंचे थे।

.

.

आपको यह भी बता दें कि कोर्ट के स्थानीय अधिवक्ता यहां कई मुद्दों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। इसी बीच गौरव भाटिया अपने केस की सुनवाई के लिए जिद करने लगे। देखते ही देखते यह बातचीत कहासुनी में बदल गई और दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ नोकझोंक पर उतारू हो गए। यह मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का है।

.

.

.

Latest News