PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

मनाली में सेरी नाला में फटा बादल, ब्यास नदी का जलस्तर देखते ही देखते बढ़ा,

shimla cloudburst in seri nala manali himachal pradesh water level increased beas river

PTB Big न्यूज़ हिमाचल प्रदेश : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली में सेरी नाला में बादल फट गया, जिससे ब्यास नदी का जलस्तर बढ़ गया। बादल फटने की खबर से लोग रातभर सो नहीं पाए। अफरा-तफरी का माहौल रहा।

जानकारी के अनुसार, रात करीब तीन बजे कुल्लू के मनाली स्थित पलचान के सेरी नाला में बादल फट गया। बादल फटने से देखते ही देखते ब्यास नदी का जलस्तर बढ़ गया है। पूरी उझी घाटी में बाढ़ से अफरा तफरी मची रही।

इस घटना में जान माल का कोई नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन गांव सोलंग को जोड़ने वाला अस्थाई लकड़ी का पुल नदी में बह गया। मनाली के एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। इसके अलावा लाहौल के तेलिंग नाला में भी बाढ़ आने से घाटी का जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है।

Latest News

Latest News