PTB News

Latest news
के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला, गोल्डन टैंपल में पंजाब के मुख्यमंत्री मान अपनी नवजन्मि बेटी व पत्नी संग पहुंचे माथा टेकाने,
Translate

हिमाचल प्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, HRTC की बस खाई में गिरी, दो दर्जन के करीब यात्री हुए घायल, बचाव कार्य जारी,

shimla hrtc bus accident shimla near hira nagar Himachal pardesh

PTB Sad न्यूज़ जालंधर : राजधानी शिमला में हीरानगर के समीप HRTC की बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक एचआरटीसी की बस नगरोटा बगवां से शिमला आ रही थी। हीरानगर के पास बस अचानक पलट गई। हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि दो यात्री बस के नीचे फंसे हुए हैं। उन्हें बाहर निकालने का प्रयास जारी है। बस में करीब 20-25 यात्री सवार थे। 13 मरीज उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल लाए गए हैं। पुलिस, प्रशासन और एंबुलेंस मौके पर हैं। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।