PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

कन्हैया मित्तल व मास्टर सलीम के विवाद में सामने आया श्री हिंदू तख्त, कहा हम कन्हैया मित्तल के हैं साथ,

shri-hindu-takht-came-forward-in-the-dispute-between-kanhaiya-mittal-and-master-saleem-said-we-are-with-kanhaiya-mittal-varun-mehta-kirti-dutta-jalandhar-punjab

PTB City न्यूज़ जालंधर : पीछे कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध भजन गायक व सनातम धर्म के प्रचारक कन्हैया मित्तल की टिप्णी को लेकर सजीश विवाद बनाया जा रहा है। श्री हिंदू तख्त के राष्ट्र प्रमुख प्रचारक महंत प्रवीण जी के दिशा निर्देश हिंदू तख्त कन्हैया के साथ डटकर खड़ा है उपरोक्त श्री हिंदू तख्त के प्रदेश पंजाब प्रचारक वरुण मेहता ने स्थानीय मान सिंह नगर में प्रदेश प्रचारक कीर्ति दत्ता द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।

मेहता ने कहा कि कन्हैया मित्तल बिलकुल ठीक कह रहे हैं श्री सनातन धर्म के प्रमुख जागरण गणपति उत्सव चौकी जैसे उत्सव में सनातन धर्म की नितियों को बेहतर से जाने वाले कलाकारों को ही बुलाना चाहिए और गैर सनातनी किसी को इसकी पूरी जानकारी नहीं होती है, इसलिए उन लोगों को नहीं बुलाना चाहिए। मेहता ने आगे कहा कि गैर सनातनी गायकों को बुलाए जाने से धार्मिक कार्यक्रम पेशेवर दर्शन ज्यादा लगते हैं।

मेहता ने यह भी कहा कि हमारे कुछ सनातनी को आदत है अपने धर्म का मजाक बनाने की। एक सवाल के जवाब में वरुण मेहता तथा कीर्ति दत्ता ने रोष व्यक्त करते हुए कहां की पंजाब के प्रसिद्ध गायक मास्टर सलीम द्वारा सनातन धर्म के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल माता चिंतपूर्णी दरबार व वहां के पुजारियों को लेकर बोले गए झूठ वाले विवाद में पर्दा डालने के लिए मांगी गई माफी एक ढकोसला था। श्री हिंदू तख्त इस मामले में अन्य संगठनों से विचार कर जरूरी कानूनी करवाई करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि कन्हैया मित्तल युवाओं को सनातन धर्म के साथ जोड़ने में दिन रात प्रयास कर रहे हैं समाज में जरूरतमंद परिवार को भी मदद भी कर रहे हैं। देशभर के युवाओं को तख्त से जोड़ रहे हैं। देश भर के युवाओं को तख्त से जोड़ रहे कन्हैया मित्तल का विरोध करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

इस बैठक के दौरान कीर्ति दत्ता ने कहा कि श्री हिंदू तख्त सनातन धर्म प्रचार प्रसार देश विरोधी ताकतों की साजिश को आम जनता को अवगत करवा रहे हैं और इस मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए जिला ब्लॉक में धर्मवीर को नियुक्त किया जाएंगे। इस अवसर पर हरजिंदर शर्मा, अतुल दत्ता, हनी कुमार, अश्विनी शर्मा रिकी, गुरिंदर बख्शी, सतीश शर्मा, सुभाष चंद्र वर्मा, अश्विनी व अन्य युवा उपस्थित हुए।

Latest News

Latest News