PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन,

superb-performance-of-final-year-students-of-innocent-hearts-group-in-university-examination

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : इनोसेंट हाट्र्स के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने अप्रैल-2023 में यूनिवर्सिटी परीक्षा में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से कैंपस का नाम रोशन किया। विभिन्न विभागों के 60 से अधिक विद्यार्थियों ने ९ एसजीपीए से अधिक अंक प्राप्त कर डिस्टिंकशन हासिल की। यह सब छात्रों की निरंतर कड़ी मेहनत के साथ-साथ फैकल्टी मेंबर्स द्वारा प्रदान की जाने वाली गुणवतापूर्ण शिक्षा से संभव हुआ। विभिन्न विभागों के अधिकांश विद्यार्थियों ने 9 एसजीपीए से अधिक अंक प्राप्त किए।

बीसीए की मनीषा मल्ही ने 9.52 एसजीपीए, राधिका ने 9 .20 एसजीपीए, गुरप्रीत कौर और राजवीर ने 9.08 एसजीपीए और कृष्णा ने 9 .04 एसजीपीए प्राप्त किए।एमबीए की छात्रा अंकिता ने 9 .31 एसजीपीए, तरणवीर निज्जर और हरप्रीत कौर ने 9 .00 एसजीएपी, परमिंदर कौर ने 8 .85 एसजीपीए प्राप्त किए।

बीबीए की सेजल सेठ और सिमरन कौर ने 8 .80 एसजीपीए, जैसमीन कौर और मुस्कान ने 8 .32 एसजीपीए, सहजप्रीत ने 8 .08 एसजीपीए प्राप्त किए।बी.कॉम की छात्रा अलीज़ा सुब्बा ने 8 .56 एसजीपीए,अशनीत कौर, प्रिया और कनिष्का ने 8 .32 एसजीपीए, हरमनदीप कौर, संजना, सोनिया व तरनजीत ने 8 .08 एसजीपीए, रणजोत ने 8 .04 एसजीपीए प्राप्त किए।

बीएचएमसीटी के विद्यार्थियों अनमोलप्रीत, दीपक, देवांशु वालिया, कविता, मनन, प्रीति ने 10 एसजीपीए, चेतन ने 9 .8 5 एसजीपीए, सोनाली ने 9 .80 एसजीपीए, मनप्रीत सिहमार ने 9 .69 और अलका ने 9 .62 एसजीपीए प्राप्त किए। बी.एससी. एमएलएस की हरलीन कौर ने 9 .16 एसजीपीए, पूजा ने 9 .11 एसजीपीए, हरप्रीत कौर ने 8 .8 9 एसजीपीए, नताशा जस्सल ने 8 .74 एसजीपीए, साक्षी सैनी ने 8 .53 एसजीपीए और गुरप्रीत कौर ने 8 एसजीपीए प्राप्त किए।

बी.एससी. कृषि के विद्यार्थियों खुशबू, निखिल कुमार, सुनील कुमार व रवि कुमार ने 9 .91 एसजीपीए, अंश शर्मा, मनीष कुमार, ओमप्रकाश, धर्मेंद्र, सौरव, विक्की, धीरज, चंद्रदीप ने 9 .83 एसजीपीए, मानव कुमार, सचिन कुमार ने 9 .74 एसजीपीए, सिद्धार्थ राज और रोहित ने 9 .30 एसजीपीए प्राप्त किए। ग्रुप डायरेक्टर डा. शैलेश त्रिपाठी ने विश्वविद्यालयी परीक्षा में इस शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए छात्रों और फैकल्टी मेंबर्स को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम कैंपस में छात्रों को उनकी उच्चतम क्षमता हासिल करने के लिए समर्थन देना जारी रखेंगे।

Latest News

Latest News