PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

मनोरंजन कालिया के समर्थन में सेंट्रल हल्के की जनता से मांगे हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वोट,

support of Manoranjan Kalia Himachal Chief Minister Jai Ram Thakur sought votes from the people of Central Halke 

हिमाचल जान कल्याण सभा ने भी दिया मनोरंजन कालिया को अपना समर्थन,

PTB City न्यूज़ जालंधर : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई गंभीर चूक के बाद नैतिक आधार पर अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए था।

जालंधर सेंट्रल से भाजपा प्रत्याशी मनोरंजन कालिया के समर्थन में आज यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि यह कानून-व्यवस्था की घोर विफलता है जहां देश के प्रधानमंत्री अपने सार्वजनिक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंच पाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी नैतिक जिम्मेदारी लेने की बजाय इस पर शेखी बघारते रहे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री फिरोजपुर रैली के मौके पर पंजाब के लिए 43,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत एक ही जगह से करने आए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का पंजाब से विशेष लगाव है क्योंकि उन्होंने पंजाब में लंबे समय तक काम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में एक बार भाजपा के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार बनने के बाद ऐसी कई और परियोजनाएं आएंगी।

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पंजाब और हिमाचल प्रदेश के बीच लंबे और गहरे संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि हिमाचल पंजाब को बड़ा भाई मानता है। उन्होंने कहा कि जब भी पंजाब को हमारी जरूरत होती है हम उसके साथ खड़े होते हैं और जब भी हमें पंजाब की जरूरत होती है तो पंजाब हमारे साथ खड़ा होता है। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों का एक-दूसरे के साथ संबंध हमेशा ऐसे ही मजबूत रहेगा।

support of Manoranjan Kalia Himachal Chief Minister Jai Ram Thakur sought votes from the people of Central Halke 

जयराम ठाकुर ने लोगों से इस बार पंजाब में भाजपा को सरकार बनाने का मौका देने की अपील करते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार होने से पंजाब तेजी से विकास करेगा। उन्होंने कहा कि अब भी पंजाब को केंद्र से भारी आर्थिक मदद मिल रही है। उन्होंने कहा कि जालंधर स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए केंद्र सरकार द्वारा 2000 करोड़ रुपये दिए गए हैं और फिर भी पंजाब सरकार इसका ठीक से उपयोग करने में विफल रही है। शहर में स्मार्ट सिटी जैसा कुछ भी नहीं दिखता।

जयराम ठाकुर ने लोगों को उन लोगों से सावधान रहने का आह्वान किया, जिन्होंने पंजाब के युवाओं को नशे की दलदल में धकेला है। उन्होंने कहा कि पंजाबी युवा, वीरता और साहस के लिए जाने जाते हैं और हर भारतीय को पंजाबियों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि सरहदों पर देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सर्वाधिक सैनिक पंजाबी हैं। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि पंजाब के गौरव का स्थान हमेशा बना रहे और जो लोग पंजाब के गौरव के साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें हमेशा के लिए यहाँ से खदेड़ दिया जाए।

ठाकुर ने लोगों से चुनाव में मनोरंजन कालिया के हक में वोट देकर उनकी जीत सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा कि हर वोट डाला जाना चाहिए और किसी का भी वोट बेकार नहीं जाना चाहिए। वहीं इस दौरान हिमाचल जन कल्याण सभा के प्रतिनिधियों ने जिनमें संजीव शर्मा मिंटू, किशनलाल शर्मा के इलावा अन्य हिमाचल वासियों ने मनोरंजन कालिया को अपना समर्थन देते हुए विजयी बनाने का आश्वासन दिया /